Thu. Apr 18th, 2024

Shah Rukh Khan की यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर दमदार वापसी की थी। ये फिल्म करीब 5 साल बाद आई और फिल्म में खान साहब का एक्शन अवतार दिखा, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। जिसमें जासूस का किरदार निभाने वाले शाहरुख खान ने फैन्स के दिलों में खास जगह बना ली। इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने अहम भूमिका निभाई थी। इसमें कुछ मिनट के लिए सलमान खान भी नजर आए।

बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाई ‘पठान’

शाहरुख खान की ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा दी। पहले हफ्ते में फिल्म ने दुनिया भर में रिकॉर्डतोड़ 634 करोड़ रुपये का कलेक्शन की थी। किंग खान की यह फिल्म कुल 1050 करोड़ रुपये की कमाई की। शाहरुख की इस एक्शन पैक्ड फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। वही सिद्धार्थ आनंद, जिन्होंने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर और ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ की बैंग बैंग का निर्देशन किया था।

सिद्धार्थ नहीं करेंगे ‘पठान 2’ का निर्देशन

सिद्धार्थ आनंद को पिछले कुछ सालों से एक्शन जॉनरा का मास्टर कहा जाता है। एक्शन जॉनरा में सिद्धार्थ को 100 में से 100 अंक मिले हैं। इन सबके बावजूद सिद्धार्थ शाहरुख खान की ‘पठान 2’ का निर्देशन नहीं करेंगे। इस साल की शुरुआत में खबर आई थी कि आदित्य चोपड़ा ‘पठान 2’ का निर्माण करेंगे। इस फिल्म का काम इस साल के अंत में शुरू होगा। सिद्धार्थ आनंद अपने YRF यूनिवर्स की प्रत्येक सीक्वल फिल्म के लिए एक नया निर्देशक लाने की रणनीति पर काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *