Wed. Apr 17th, 2024

अलीगढ! के थाना महुआखेडा क्षेत्र के गांव सुखरावली मे क्रोप सर्वे करने गई पंचायत सहायिका पूनम व उसके भाई के साथ कुछ दबंगो ने मारपीट व लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।पीडिता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी वही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियो को गिरफ्तार करते हुए लूट का सामान बरामद कर उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज की।वही पीडिता का आरोप है कि पुलिस एफआईआर दर्ज होने के बाद भी आरोपियो पर कोई कार्रवाई नही कर रही है उल्टा उसके परिवार पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है।इस मामले को लेकर पीडिता भारतीयकिसानयूनियनसुनील के राष्ट्रीयकार्यालय_पर पहुंची और न्याय की गुहार लगाई।भारतीय किसान यूनियन सुनील के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील चौधरी ने कहा कि पीड़िता पूनम कुमारी पुत्री दिनेश कुमार गांव महुआ खेड़ा के साथ
बहुत बड़े अपराधियों ने बड़ी बेरहमी से मारपीट की व उसकी लज्जा भंग कर दी उसका मोबाइल और पैसे व उसके सरकारी कागजात छीन लिए। जिसका मुकदमा थाने मे दर्ज किया गया है उन अपराधियों को बचाने के लिए भाजपा के नेता पुलिस पर और लड़की पक्ष के परिवार पर दबाव बना रहे हैं लड़की पक्ष ने मुझे जब अपनी पीड़ा बताई तो मैने तत्काल अलीगढ़ के एसएसपी संजीव सुमन से वार्ता करके कठोरता कार्रवाई की मांग की और सभी पत्रकार बंधुओ को बुलाकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक बिटिया की आवाज को पहुंचाने का कार्य किया और खुले शब्दों में भाजपा के नेताओं को नसीहत दी है की जो नारी शक्ति करण की बात करते है और नारियों की इज्जत लूटने वालों के साथ आपसी प्यार करते है वह अपनी आदत से बाज आ जाएं अन्यथा उनके नाम उजागर करके उनके खिलाफ इतना बड़ा आंदोलन किया जाएगा कि उनके मुंह पर कालीख पोतने का काम किया जाएगा।
किसी भी कंडीशन में अपराधियों को बक्सा नहीं जाएगा। हमारी भारतीय किसान यूनियन सुनील पूनम बिटिया के साथ है पूनम बिटिया को निश्चित रूप से न्याय दिला कर ही दम लेंगे। अगर उच्च अधिकारियों के यहां धरना प्रदर्शन करने की जरूरत पड़ी तो धरना प्रदर्शन भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *