Thu. Apr 18th, 2024
ममता बनर्जी के माथे और नाक पर लगे 4 टांके, डॉक्टर बोले- पीछे से 'धक्का' लगने से गिरी थीं सीएमममता बनर्जी के माथे और नाक पर लगे 4 टांके, डॉक्टर बोले- पीछे से 'धक्का' लगने से गिरी थीं सीएम

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गुरुवार शाम उनके आवास पर किसी ने पीछे से धक्का दिया गया, जिसके बाद वह गिर गईं और उनके माथे पर चोट लग गई, जिससे खून बहा। ममता बनर्जी को सिर पर तीन टांके लगे हैं जबकि एक टांका नाक पर लगा है। SSKM अस्पताल के डायरेक्टर ने बताया है कि गुरुवार शाम करीब साढे सात बजे डॉक्टरों को बताया गया कि घर में उन्हें किसी ने धक्का दे दिया जिसकी वजह से उनका सिर व नाक टकराया और खून बहने लगा। ममता बनर्जी को फौरन SSKM ट्रॉमा सेंटर लाया गया जहां से उन्हें रात साढ़े 10 बजे छुट्टी दे दी गई। ममता बनर्जी की हालत स्थिर है लेकिन सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर घर के अंदर उन्हें धक्का किसने मारा? उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री का इलाज न्यूरोसर्जरी, सामान्य चिकित्सा और कार्डियोलॉजी विभागों के विशेषज्ञों ने किया।

मणिमोय ने कहा, “इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम और सीटी स्कैन जैसी कई मेडिकल जांचें की गईं। अस्पताल के अधिकारियों ने उन्‍हें वहीं रुकने की सलाह दी, लेकिन उन्‍होंने घर लौटने पर जोर दिया।” मुख्यमंत्री को आगे की चिकित्सा जांच के लिए शुक्रवार को फिर से अस्पताल लाया जाएगा। उन्हें उनके आवास पर चिकित्सकीय निगरानी में रखा गया है। तृणमूल द्वारा पहले साझा की गई जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री गुरुवार शाम अपने आवास पर टहलते समय फिसल गईं। तृणमूल की सोशल मीडिया सेल ने एक तस्वीर भी जारी की थी, जिसमें मुख्यमंत्री के माथे से खून बहता देखा जा सकता है। PM मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना वहीं, ममता बनर्जी के चोट लगने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं ममता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने और सर्वोत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *