Wed. Feb 21st, 2024
सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो के आधार पर जनकपुरी क्षेत्र में चार युवकों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है। दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है, जानिए पूरी खबर और अल्ट टेक्स्ट के साथ।जनकपुरी क्षेत्र में युवकों के खिलाफ अवैध तमंचे वाले वीडियो के मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू की, दो गिरफ्तार। वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया सेंसेशन, जानिए विवरण।

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई ऐसा वीडियो वायरल होता है तो फिर हलचल मच जाती है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. इसमें कार में बैठकर चार युवक अवैध तमंचे दिखाकर हरियाणवी गाने पर इंजॉय करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो थाना जनकपुरी के जनता रोड का बताया जा रहा है. कार में बैठकर तमंचा लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने भी तुरंत ही इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी।…कार में बैठकर तमंचा लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने भी तुरंत ही इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी। चार अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला थाना जनकपुरी क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें एक कार में चार युवक बैठे हैं और एक युवक हाथ में तमंचा लेकर लहरा रहा है। इसके साथ ही बैकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है। जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो तुरंत ही खलबली मच गई। तुरंत की वीडियो के आधार पर चार अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसके साथ ही युवकों की पहचान कराने के लिए अलग-अलग टीमों का भी गठन किया गया है। पुलिस ने दो अभियुक्तो सेंकी और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है।एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक, ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *