Mon. Mar 4th, 2024

बिजनौर के चांदपुर में बीती रात सड़क हादसे में घायल एक युवक की मौत हो गई है। ऐक्सिडेंट के बाद 108 एंबुलेंस से सीएचसी लाया गया था जिसे प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर किया गया था।परिजन ऐम्बुलेंस से हायर सेंटर ले जा रहे थे घायल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक अपने पीछे माता पिता सहित एक बच्चा ओर पत्नी को रोते बिलखते छोड़ गया है। गांव में युवक की मौत के बाद शौक की लहर दौड़ गई।

दरअसल घटना बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र की है जहां मंगलवार दिन ढले एक सड़क हादसा हो गया था जिसके बाद युवक को 108 एंबुलेंस द्वारा सीएचसी स्याऊ में भर्ती कराया गया। युवक की शिनाख्त मौहम्मद अजहरुद्दीन पुत्र सत्तार पहलवान निवासी ग्राम स्याऊ सराय शेख हबीब के रुप में हुई थी सीएचसी में युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था जिसे परिजन उपचार के लिए प्राईवेट हायर सेंटर में ले जा रहे थे जहां युवक ने रास्ते में ही दम तौड़ दिया। चिकित्सक को दिखाया गया तो उसने युवक को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल युवक के परिजनों की ओर से पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है बताया जा रहा है कि युवक अपनी बाइक से पीपलसाना की ओर से आ रहा था जब उसकी बाइक नूरपुर मार्ग पर पीपलसाना बिजली घर के पास पहुंची तो किसी वाहन से टक्कर हो गई जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 108 एम्बुलेंस से सीएचसी स्याऊ लाया गया था जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। युवक की उम्र करीब 28 वर्ष बताई जा रही है जो अपने पीछे एक बच्चा ओर पत्नी सहित माता पिता को रोता बिलखता छोड़ गया है।

मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक चांदपुर संजय कुमार ने युवक की मौत होने की पुष्टि की है बताया कि परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है ।

रिपोर्ट मौ०इमरान अंसारी बिजनौर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *