Tue. Jul 16th, 2024

गोरखपुर जिले के कैम्पियरगंज तहसील के ग्राम सभा नावiपार में तहसील प्रशासन द्वारा आयोजित कम्बल वितरण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक व पूर्व मंत्री फतेह बहादुर सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में संचालित योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के सभी पात्रों को मिल रही हैं। जबकि पूर्व की सरकारों में कुछ चिन्हित लोगों तक ही पहुंच पाती थी। हम सभी जनप्रतिनिधियों का कर्तव्य है कि इस ठंडक के मौसम में सभी पात्र लोगों को कम्बल मुहैया हो जाए।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे ग्राम प्रधान नवापर जनार्दन यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में सबको रोटी,कपड़ा और मकान का पूरा किया जा रहा है। अब तक हजार से ज्यादा लोगों को आवास दिया जा चुका है। शेष लोगों को भी शीघ्र ही मिल जाएगा। सभी पात्रों को राशन और पेंशन दिलाने का कार्य भी ग्राम सभा के द्वारा किया जा रहा है। कार्यक्रम का संचालन विधायक प्रतिनिधि गणेश त्रिपाठी ने किया।
कार्यक्रम में एसडीएम अमित जायसवाल,राजेश सिंह,शमशेर सिंह,पिंटू सिंह,मनोज पाण्डेय,राजेश चौबे,संजय, ओमकार सहानी दीपक मद्धेशिया अकलेश चौधरी शिव कुमार चौधरी मनीष यादव मिश्रा,शेषनाथ,दिलीप यादव,बलवंत यादव,रामसुमेर यादव,जनार्दन यादव, गणेश सहानी आदि लोग मौजूद रहै।

धर्मेंद्र सहानी की रिपोर्ट गोरखपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *