कुत्ते को चोरी कर भागा Zomato का डिलीवरी बॉय, कपल ने लगाया आरोप

कुत्ते को चोरी कर भागा Zomato का डिलीवरी बॉय, कपल ने लगाया आरोप

महाराष्टृ के पुणे में हुयी एक ऐसी वारदात जिसको सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे। महाराष्ट्र के पुणे में रहने वाले एक कपल को उस समय झटका लगा जब उन्हें पता चला की उनके पालतु कुत्ते को एक जोमैटो(Zomato) का डिलीवरी ब्वॉय अपने साथ ले गया। वह कुत्ता उन्हें बहुत प्यारा था और उसके खोने की खबर के बाद से उन्होंने उसकी खोज में दिन-रात एक कर दिया। दरअसल, पुणे की वंदना साह ने ट्विटर पर एक पोस्ट डालकर इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी उन्होंने ट्विटर पर उस डिलीवरी ब्वॉय के साथ अपने पालतु कुत्ते की तस्वीर भी शेयर की है।

वंदना ने लिखा कि, सोमवार के दिन उनका पालतु कुत्ता जिसका नाम डोट्टू है वह आखिरी बार घर के बाहर खेलता हुआ CCTV में कैद हुआ था। अचानक से गायब होने के बाद वंदना और उनके पति ने अपने कुत्ते की तलाश की लेकिन वह नहीं मिला, पड़ोसियों से पूछने पर भी उन्हें उसका कोई सुराग नहीं मिला अंत में हार कर उन्होंने पुलिस से इस मामले में जांच की अपील की।

वंदना ने आगे बताया कि उनके घर के आस-पास काफी डिलीवरी ब्वॉय का आना जाना लगा रहता है, जब उन्होंने उनको अपने कुत्ते की फोटो दिखाई तो एक लड़के ने उसकी पहचान की। लड़के ने बताया कि उनके कुत्ते को जोमैटो का डिलीवरी ब्वॉय अपने साथ लेकर गया है। कुत्ते को ले जाने वाले लड़के की पहचान तुषार के रूप में हुई।

Zomato Rs 9,375-Crore IPO to Open Next Week: Price Band, Other Key Details

वंदना से तुषार का नंबर लेकर उससे अपने कुत्ते डोट्टू के बारे में पूछा तो वह घबरा गया और बहाने बनाने लगा। उसने बताया कि वह उस कुत्ते को अपने गांव से लेकर आया है जिसकी वंदना को तलाश है वो वह कुत्ता नहीं है। वंदना ने अपने कुत्ते को वपास पाने के लिए उसे पैसों का लालच भी दिया लेकिन वह नहीं माना और अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया।

तुषार के ना मानने पर वंदना ने उसकी जोमैटो से शिकायत की और इस मामले में हस्तक्षेप की बात कही। इसके बाद जोमैटो ने तुषार की पहचान कर के उससे वंदना का पालतु कुत्ता ले लिया। वंदना का ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यूजर्स तुषार को खरी-खोटी सुना रहे हैं साथ ही उन्होंने जोमैटो के प्रति भी गुस्सा जाहिर किया।