25 जून तीन दिवसीय दौरे पर कानपुर आएंगे महामहिम, दौरे को लेकर प्रशासन सर्तक

My Bharat News - Article why rss agreed on ram nath kovind as bjps choice for raisina hill
तीन दिवसीय दौरे पर कानपुर पहुंचेंगे रामनाथ कोविंद

कानपुर में 25 जून को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का तीन दिवसीय दौरा प्रस्तावित है. राष्ट्रपति के दौरे को लेकर जिला प्रशासन व्यवस्थाओं में लगा हुआ है. जानकारी के मुताबिक राष्ट्रपति एक दिन कानपुर नगर, एक दिन पैतृक गांव परौंख और दूसरे दिन पुखरायां में रूक सकते है. इस दौरान वो लोगों से भी मिलेंगे.

My Bharat News - Article WhatsApp Image 2021 06 22 at 12.53.40
कानपुर कमिश्नर राजशेखर ने कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा


राष्ट्रपति की सुरक्षा के मद्देनजर आला अधिकारी लगातार व्यवस्थाओं को परख रहे है. बता दे कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद स्पेशन ट्रेन से कानपुर सेंट्रल स्टेशन पहुंचेंगे. जिसको लेकर स्टेशन की व्यवस्थाओं को देखने के लिए मंडल आयुक्त कानपुर, पुलिस आयुक्त कानपुर ने निरीक्षण किया.

My Bharat News - Article WhatsApp Image 2021 06 22 at 12.53.40 1
पुलिस अधिकारियों ने भी सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

इस दौरान रेलवे के आला अधिकारियों ने भी सुरक्षा इंतजामों को परखा. राष्ट्रपति की सुरक्षा को लेकर आरपीएफ, जीआरपी के अलावा अन्य सुरक्षा बलों को तैनात किया जाएगा. वहीं सुरक्षा इंतजामों को देखने के लिए पुलिस आयुक्त और मंडलायुक्त ने सुरक्षा प्वाइंटों का निरीक्षण किया.

My Bharat News - Article president ram nath kovind to visit tajikistan from october 7 9
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तीन दिन के लिए कानपुर में रूकेंगे


बता दे कि राष्ट्रपति के कानपुर आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था की परख करने में कानपुर जोन के एडीजी भानु भास्कर, मंण्डलायुक्त डॉ. राजशेखर, पुलिस कमिश्नर असीम अरूण, जिलाधिकारी डॉ. आलोक तिवारी, एडीएम सिटी, पुलिस उपायुक्त, रेलवे के अधिकारी के साथ खुफिया विभाग के अफसर भी मौजूद रहे.