अश्लील वीडियो देखने के बाद युवक की शर्मनाक हरकत, 60 साल की विधवा मां से रेप

My Bharat News - Article

अलवर जिले के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पॉर्न वीडियो देखने के आदि एक 21 साल के युवक के द्वारा अपने दोस्तक की 60 साल की विधवा मां से रेप करने का शर्मनाक मामला सामने आया है. आरोपी के द्वारा मामले को दबाने के मकसद से दुष्कर्म के बाद पीड़िता बुजुर्ग महिला को जान से मारने की नीयत से घायल कर दिया और फिर महिला को कमरे में बंद कर फरार हो गया. रात में बुजुर्ग महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन ओर ग्रामीणों ने आकर देखा तो उसके बाद पीड़िता को शाहजहांपुर हॉस्िबुजटल में भर्ती कराया गया. इसके बाद मामला सामने आने के बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया.

पुलिस ने पीड़िता का शाहजहांपुर में महिला डॉक्टवर नहीं होने के कारण बर्डोद हॉस्पि्टल में मेडिकल करवाया और आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया. रिपोर्ट में बताया गया कि एक दोस्त ने नशे की हालात मे अपने ही दोस्त की 60 साल की विधवा मां को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला एवं पहचान छिपाने
के लिये आरोपी ने विधवा को जान से मारने का भी प्रयास किया. महिला के मुंह, हाथ एवं पैरों पर गंभीर चोटों के निशान हैं. यह घटना रविवार रात करीब साढ़े दस बजे की है. विधवा की चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे उसके परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी विकास उर्फ नेवला पुत्र राजेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है. थानाधिकारी सुनील जांगिड़ ने बताया कि रविवार रात को एक बुजुर्ग महिला से पॉर्न देखने के आदि नशेड़ी युवक द्वारा अपने दोस्त की मां से रेप किया गया और उस पर हमला कर घायल कर दिया. आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया है.