सोनू सूद से मिलने वालों की भीड़ में महिला ने जब एक्टर को बांध दी राखी

My Bharat News - Article 04G
सोनू सूद को महिला ने बांधी राखी

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद  को चाहने वाले लोगों की फेहरिस्त बहुत लंबी है, लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं. वे जब घर से बाहर निकलते हैं तो उनसे मिलने के लिए लोगों का तांता लगा रहता है. सोनू इस सब से भागते नहीं बल्कि हर चाहनेवाले से मुलाकात करते हैं. बीते दिन जब सोनू अपने घर से निकले तो एक महिला उनसे मिलने आई थी,सोनू सूद ने उस महिला से मिलकर जब बात की तो महिला ने बताया कि वो सोनू को राखी बांधना चाहती थी. 

My Bharat News - Article 0क
सोनू सूद से मिलने वालों की भीड़ में महिला ने सोनू को बांधी राखी

ऐसे में सोनू सूद  ने महिला की बात मानी और उससे राखी बंधवाई. सोनू को राखी बांधने के बाद महिला खुश हो गई और सोनू के पैर छूने लगी. सोनू ने तुरंत ही महिला को रोका और कहा कि वे ऐसा न करें. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोनू सूद के इस व्यवहार को देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

My Bharat News - Article 0ससस
कोरोना काल में सोनू सूद को लोगों ने बताया मसीहा

आपको बतायें कि फैंस को सोनू सूद का अंदाज तो हमेशा पसंद आता है, लेकिन इस बार जिस तरह से सोनू सूद ने हाथ जोड़ कर महिला को समझाया है वो फैंस को भा गया.

My Bharat News - Article 0तस 2
सोनू सूद ने युवक को दिलाई थी कुछ दिनों पहले ही नौकरी

इससे कुछ दिनों पहले सोनू सूद से एक युवक भी मिलने आया था, जिसने सोनू से नौकरी नहीं होने की बात बताई और कहा कि वो नौकरी तलाश रहा है. फिर क्या था सोनू सूद ने एक फोन घुमाकर युवक का काम बना दिया और नौकरी मिल जाने की बात बताई. परेशान शख्स भी खुश होकर रोने लगा और सोनू के पैरों में गिर गया. लगातार सोनू को धन्यवाद कहता रहा. सोनू ने उसे तुरंत उठाया और फिकर न करने के लिए कहा. इसका भी वीडियो खूब वायरल हुआ था. 

My Bharat News - Article 0ि्
ब्लैक फंगस से पीड़ित को सोनू सूद ने 12 घंटे में पहुंचाई मदद

सोनू सूद के फैंस आए दिन उनके लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं और सोनू भी अपने फैंस को खूब पसंद करते हैं. कुछ दिनों पहले आंध्र प्रदेश में सोनू सूद के फैंस ने उनकी तस्वीर को दूध से नहलाया था. ये सब आंध्र प्रदेश के कुन्नूर में ऑक्सीजन प्लांट की सौगात देने के बाद किया गया था. बाद में सोनू ने अपने फैंस से गुजारिश भी की थी कि वो लोग इस तरह से दूध को खराब न करें.