15 लाख मिलने का हम भी 7 साल से कर रहे वेट पीएम मोदी को सांसद ने दिया जवाब

My Bharat News - Article 34 1

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच तनातनी थमने का नाम नहीं ले रही है. चक्रवात यास से हुई तबाही का जायजा लेने के लिए प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को बंगाल पहुंचे थे, जहां ममता बनर्जी पीएम की रिव्यू मीटिंग में आधा घंटे की देरी से पहुंचीं.

My Bharat News - Article
टीएमसी सांसद ने पीएम पर एक के बाद एक कई तंज कसे

ममता बनर्जी के साथ ही राज्य के मुख्य सचिव अल्पन बंदोपाध्याय भी उनके साथ पीएम की इस मीटिंग में देर से पहुंचे थे, जिसके बाद अब बंगाल के मुख्य सचिव अल्पन बंदोपाध्याय को केंद्र में दिल्ली बुला लिया गया है. इस मामले को लेकर भाजपा और तृणमूल नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है.

My Bharat News - Article 32
महुआ मोइत्रा ने पीएम से कहा थोड़ा आप भी इंतजार कर लीजिए 7 साल से हम कर रहे हैं

टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि 15 लाख के लिए 7 साल से वेट हम भी कर रहे हैं, थोड़ा आप भी करें. वहीं अब इस मामले में कांग्रेस पार्टी को भी सबर होते नहीं दिखा और वो भी इसमें कूद गई है.

My Bharat News - Article 5क
टीएमसी सांसद ने ट्वीटर पर किया ये ट्वीट

बैठक में ममता बनर्जी के देरी से पहुंचने की वजह से मच रहे हंगामे को लेकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने पीएम पर तंज कसा. महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर लिखा, 30 मिनट की कथित देरी पर इतना हंगामा? 15 लाख रुपये के लिए भारतीय 7 साल से इंतजार कर रहे. एटीएम के बाहर घंटों इंतजार कर रहे, वैक्सीन के लिए महीनों से इंतजार कर रहे. थोड़ा आप भी इंतजार कर लीजिए कभी-कभी.

My Bharat News - Article 7 8
सीएम नवीन पटनायक ने ओडिशा के लिए मदद कोष देने के लिए पीएम का जताया आभार

बंगाल बनाम केंद्र विवाद के बीच ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी  का शुक्रिया अदा किया. नवीन पटनायक ने ट्वीट किया, चक्रवात यास प्रभावित क्षेत्रों के पुर्नवास के लिए 500 करोड़ रुपये की सहायता मुहैया कराने के लिए पीएम मोदी का आभार. साथ ही आपदा रोधी विद्युत अवसंरचना के निर्माण के लिए उठाए गए कदम भी सराहनीय हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने पटनायक के ट्वीट पर जवाब देते कहा कि भुवनेश्वर में एक बहुत ही उपयोगी समीक्षा बैठक हुई, हम आपदा प्रबंधन क्षमताओं को मजबूत करने के लिए मिलकर काम करना जारी रखेंगे.

My Bharat News - Article 4प 1
कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने ट्वीट कर टीएमसी पर कसा तंज

पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव अल्पन बंदोपाध्याय को केंद्र ने दिल्ली बुला लिया है. बतौर मुख्य सचिव उनका कार्यकाल खत्म हो गया था, लेकिन 4 दिन पहले ही ममता सरकार ने 3 महीने के लिए उनका कार्यकाल बढ़ा दिया था. अल्पन बंदोपाध्याय को ममता बनर्जी का करीबी माना जाता है, इस पर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी निशाना साधा है.