विराट-अनुष्का ने पेरेंट्स की रिक्वेस्ट पर बच्चे की जान बचाने के लिए दिलाई 16 करोड़ की दवाई

My Bharat News - Article 8p
बच्चे की बीमारी के लिए विराट-अनुष्का ने जुटाए 16 करोड़ रुपये

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक ऐसा नेक काम किया है जिसके लिए लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.विराट और अनुष्का ने 16 करोड़ रुपये इकट्ठे कर एक मासूम बच्चे की जान बचा ली है. अयांश गुप्ता नाम के इस बच्चे को स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी नाम की बीमारी थी.

My Bharat News - Article 5त
विराट और अनुष्का ने 16 करोड़ रुपये इकट्ठा कर बच्चे की जान बचायी

अयांश के इलाज के लिए एक बेहद महंगी दवाई की जरूरत थी, जिसकी कीमत लगभग 16 करोड़ है। अयांश के इलाज के लिए फंड जुटाने के लिए उनके पेरेंट्स ने ‘AyaanshFightsSMA’ के नाम से ट्विटर अकाउंट बनाया था. इस ट्विटर हैंडल पर बच्चे के पेरेंट्स ने विराट और अनुष्का को थैंक्स कहा है.

My Bharat News - Article 0स 2
बच्चे की बीमारी के लिए माता-पिता को चाहिए थे 16 करोड़ रुपये

AyaanshFightsSMA से ट्वीट किया गया, हमने कभी नहीं सोचा था कि इस मुश्किल सफर का इतना खूबसूरत अंत होगा. हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमें अयांश की दवाई के लिए 16 करोड़ रुपये की जरूरत थी और ये राशि हमने हासिल कर लिया है. उन सभी को बहुत शुक्रिया, जिन्होंने हमें सपोर्ट किया,यह आपकी जीत है.

My Bharat News - Article 3ौे
बच्चे की मदद पर पेरेंट्स ने जताया आभार

AyaanshFightsSMA से ट्वीट किया गया, कोहली और अनुष्‍का हमने हमेशा बतौर फैंस आपसे प्‍यार किया, मगर आपने अयांश और इस अभियान के लिए जो किया, वो उम्‍मीदों से परे था. आपने छक्‍के के साथ जिंदगी का मैच जीतने में हमारी मदद की.

My Bharat News - Article 0ृच
अयांश के पेरेंट्स ने विराट और अनुष्का को ट्वीटर पर बोला स्पेशल थैंक्स

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कोरोना के खिलाफ जंग में भी लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं. विराट ने अनुष्का के साथ मिलकर 11 करोड़ की राशि इकट्ठा की थी, इन पैसों को ऑक्सीजन और मेडिकल से जुड़ी अन्य सुविधाओं के लिए इस्तेमाल में लाया गया था.