UP सरकार ने ट्विटर पर एक कार्टून पोस्ट शेयर कर अखिलेश पर साधा निशाना, लिखा-माफिया कब्जा करेगा तो बुलडोजर चलेगा

UP सरकार ने ट्विटर पर एक कार्टून पोस्ट शेयर कर अखिलेश पर साधा निशाना, लिखा-माफिया कब्जा करेगा तो बुलडोजर चलेगा

उत्तर प्रदेश(UP) में 17वीं विधान सभा का कार्यकाल 14 मई 2022 को समाप्त हो रहा है। इसी के साथ उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्त्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार का कार्यकाल भी समाप्त हो जाएगा। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि उत्तर प्रदेश में 18वीं विधान सभा के गठन के लिए उत्तर प्रदेश विधान सभा का आम चुनाव अगले साल 14 मई के पहले होंगे। ऐसे में कुछ प्रमुख पार्टियों ने अपनी–अपनी सरकार बनाने के लिए जनता को लुभाने का काम शुरू कर दिया है।

इस जगह यूपी सरकार ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बुल और बुलडोजर के बयान पर हमला बोला है। भाजपा की सोशल मीडिया विंग ने ट्विटर पर एक कार्टून पोस्ट शेयर कर अखिलेश पर निशाना साधा है। 

कार्टून के शीर्षक में लिखा है ‘माफिया कब्जा करेगा तो बुलडोजर चलेगा’- सीएम योगी। ट्वीटर पर पोस्ट इस कार्टून में एक तस्वीर में माफिया साइकिल की सवारी कर रहा है। तो दूसरी तस्वीर में बुलडोजर पर टंगा गया है। ट्ववीट में लिखा है- साइकिल और बुलडोजर में फर्क साफ है। माफिया कब्जा करेगा तो बुलडोजर चलेगा।

आपको बता दे, हाल ही मे विजय रथयात्रा लेकर हमीरपुर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा में भाजपा पर तीखा हमला किया था। उन्होंने कहा था कि चिलमजीवी साढ़े चार साल तक सिर्फ बुल और बुलडोर चलाते रहे। इस दौरान उन्होंने वादा किया था कि सपा सरकार बनते ही पेंशन तीन गुना की जाएगी। साथ ही गरीबों और किसानों को मुफ्त बिजली का वादा भी किया। उन्होंने कहा उनकी सरकार बनने पर गरीबों की 300 यूनिट और किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली दी जाएगी।