UP: दिल्ली से लखनऊ आ रही फ्लाइट में अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी की हुई मूलकात, कुछ मिनट तक की बातचीत

UP: दिल्ली से लखनऊ आ रही फ्लाइट में अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी की हुई मूलकात, कुछ मिनट तक की बातचीत

UP में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कसली है। साथ ही समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन पर सभी की नजर बनी हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमे फ्लाइट के प्रियंका गांधी वाड्रा और अखिलेश यादव साथ में नजर आ रहे हैं।

दरअसल, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को दिल्ली से लखनऊ आने वाली फ्लाइट में एक साथ नजर आए। इस दौरान दोनों की एक दूसरे से कुछ मिनट बातचीत भी हुई। दोनों ने एक दूसरे का अभिवादन भी किया।

सूत्रों के मुताबिक, अखिलेश यादव आज ही दिल्ली दौरे पर पहुंचे थे। यहां उन्हें सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात भी की थी।  इस मुलाकात के बाद ही अखिलेश लखनऊ वापस लौट रहे थे। वहीं, कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा आज फिर लखनऊ आ रही थीं। प्रियंका कल बाराबंकी में कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगी। इसके साथ ही प्रियंका कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी।

My Bharat News - Article image 17

पिछले कई महीनों से प्रियंका लगातार यूपी में सक्रिय हैं और संगठन को मजबूत करने की कवायद कर रही हैं। उत्तर प्रदेश की सत्ता से 32 सालों से बाहर कांग्रेस को दोबारा से खड़ा करने के लिए पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी लगातार सूबे में योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से मिशन-2022 का आगाज के बाद अब प्रियंका गांधी अगले सप्ताह सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में जनसभा करने जा रही हैं। इस जनसभा से पहले 23 अक्टूबर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ से सटे बाराबंकी में प्रतिज्ञा यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी। प्रतिज्ञा यात्रा के तहत यूपी के चार इलाकों में 12 हजार किलोमीटर की यात्रा कांग्रेसी कार्यकर्ता तय करेंगे। पश्चिमी यूपी, बुंदेलखण्ड, अवध और पूर्वांचल के इलाके में निकालने की योजना बनाई गई है।