उन्नाव : लोकसभा सांसद साक्षी महाराज की हिंदुओं को फ्री में सलाह “घर में रखें कोल्ड ड्रिंक की बोतलें और तीर कमान” जिहादियों से बचाने नहीं आएगी पुलिस

My Bharat News - Article download 3 1

उन्नाव लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है, साक्षी महाराज को राजनीति में फायर ब्रांड नेता के रूप में जाना जाता है यही वजह है कि वो अक्सर चर्चा में बने रहते हैं.ताजा मामला उनकी एक फेसबुक पर की गई पोस्ट से जुड़ा हुआ है जिसमें उन्होंने देश में इस समय चल रहे माहौल को देखते हुए हिंदुओं को सलाह देने का काम किया है.

My Bharat News - Article 19 05 2019 sakshi maharaj 19236262 17311212
साक्षी महाराज,लोकसभा सांसद

साक्षी महाराज ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि, आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है तो कर लीजिए, पुलिस बचाने नहीं आएगी बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी. जब ये लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा, ऐसे मेहमानों के लिए कोल्ड ड्रिंक की एक पेटी, कुछ ओरिजनल वाली तीर कमान हर घर में होनी चाहिए.

My Bharat News - Article
सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट

आपको बता दें कि,उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज इससे पहले दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा और अजान और लाउडस्पीकर मामले पर भी अपना बयान दे चुके हैं.जहांगीरपुरी मामले में उन्होंने पत्थरबाजी को पत्थर जिहाद नाम दिया था,पत्थरबाजी के बाद हुई हिंसा मामले पर उन्होंने विपक्ष का हाथ भी हो सकता है इसमें ऐसा कहा था.