स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर केन्द्रीय मंत्री ने दिया कैबिनेट से इस्तीफा

My Bharat News - Article 1..

कैबिनेट विस्तार की खबरों के बीच अब मौजूदा मंत्रियों के इस्तीफे की खबरें सामने आने लगी हैं. जानकारी के मुताबिक केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. निशंक ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर स्वास्थ्य कारणों से इस्तीफा देने की बात कही है. 

My Bharat News - Article 2 6
स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर मंत्री पद से दिया इस्तीफा

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कोरोना के चलते रमेश पोखरियाल निशंक एम्स अस्पताल में भर्ती हुए थे. इसके बाद उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ी गई थी और उन्हें करीब 15 दिन तक आईसीयू में भी रहना पड़ा था. कोरोना काल में छात्रों की परीक्षाओं और सिलेबस को लेकर रमेश पोखरियाल निशंक ने शिक्षा मंत्री के तौर पर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. 

My Bharat News - Article 3 4
मोदी कैबिनेट में शामिल होंगे कई नए चेहरे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कैबिनेट में हो रहे बदलाव के बीच पहले से रहे कई मंत्रियों के कद को बढ़ाया जा सकता है तो वहीं कई नए चेहरों को भी शामिल किए जाने की आशंका जताई जा रही है.पीएम मोदी की इस नई कैबिनेट में कई युवा चेहरों को अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है.

My Bharat News - Article 4 3
शाम 6 बजे होगा कैबिनेट विस्तार

मोदी कैबिनेट में बदलाव होने के साथ ही शाम 6 बजे कई नए मंत्री अपने पद की शपथ लेते हुए दिखाई देंगे.इससे पहले ही केन्द्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने अपनी मर्जी से पीएम मोदी को इस्तीफा देते हुए खराब स्वास्थ्य होने की बात कही है.