टीएमसी सांसद नूसरत जहां की बढ़ी मुश्किलें, बीजेपी सांसद ने स्पीकर को चिट्ठी लिखकर की कार्रवाई की मांग

My Bharat News - Article jpg 3
टीएमसी सांसद नूसरत जहां की बढ़ी मुश्किलें

अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस सांसद नूसरत जहां की मुश्किलें और बढ़ सकती है. बता दे नूसरत जहां हाल ही में निखिल जैन से अपनी कथित शादी को तोड़ने को लेकर चर्चा में है. वहीं इस बीच बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष से नूसरत जहां की सदस्यता रद्द करने की मांग की है.

My Bharat News - Article Nusrat Jahan
बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष से नूसरत जहां की सदस्यता रद्द करने की मांग की है


दरअसल, नूसरत जहां ने लोकसभा में शपथ के दौरान खुद को शादीशुदा बताया था. वहीं हाल ही में उन्होंने बयान देकर कहा था कि उनकी शादी भारतीय कानून के तहत वैध नहीं है और वो केवल लिव इन रिलेशनशिप में थी.

My Bharat News - Article 08 05 2021 mp sanghamitra maurya 21626999
बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्या ने नुसरत जहां की सदस्यता रद्द करने की मांग की

बता दें नूसरत पहले भी निखिल जैन से शादी करने को लेकर खबरों में रही है.
बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य द्वारा लोकसभा अध्यक्ष को लिखी गई चिट्ठी में कहा गया है कि नुसरत जहां ने लोकसभा में शपथ लेने के दौरान खुद का पूरा नाम नुसरत नूरी जहां जैन बताया था, जबकि अब उन्होंने मीडिया के सामने आकर जो खुलासा किया उससे सवाल उठ रहा है कि उन्होंने लोकसभा में शपथ लेने के दौरान गलत जानकारी दी थी.

My Bharat News - Article navbharat times 9
नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी टूटने पर दोनों के बीच मचा है घमासान

वहीं चिट्ठी में ये भी कहा गया है कि अगर नुसरत जहां ने लोकसभा में शपथ के दौरान गलत जानकारी दी थी तो उनके खिलाफ लोकसभा के नियमों के तहत कार्रवाई होनी चाहिए और नुसरत जहां के मामले को एथिक्स कमिटी के पास भेजा जाना चाहिए. हालांकि चिट्ठी में ये भी कहा गया है कि वैसे तो ये नुसरत जहां का निजी मामला है. लेकिन लोकसभा में आकर अगर वो शपथ लेते हुए गलत जानकारी देती है तो निश्चित तौर पर यह एक अपराध है और इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए.