IAS अधिकारी डॉ.प्रदीप गवांडे से शादी कर टीना डाबी ने ट्वीटर पर चेंज की अपनी प्रोफाइल पिक्चर

My Bharat News - Article 2 1

राजस्थान की चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने हाल ही में आईएएस डॉ. प्रदीप गवांडे से शादी की है दोनों की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया और लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन भी दिए. शादी के बाद अब टीना डाबी ने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर को बदल दिया है, प्रोफाइल पिक्चर में टीना अपने आईएएस पति डॉ. प्रदीप गवांडे के साथ दिखाई दे रही हैं, उन्होंने अपनी इस फोटो को #NewProfilePic के साथ पोस्ट किया है.

My Bharat News - Article images 2


टीना डाबी की इस नई प्रोफाइल पिक्चर में आईएएस दंपती बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं, दोनों सोफे पर बैठकर पोज दे रहे हैं और दोनों ने मैचिंग के कपड़े भी पहने हुए हैं.टीना डाबी और प्रदीप गवांडे ने 20 अप्रैल को डॉ.भीमराव अंबेडकर की तस्वीर को साक्षी बनाते हुए एक सादे समारोह में शादी की,22 अप्रैल को इस नवदंपत्ति जोड़े ने जयपुर के आलीशान होटल में एक रिसेप्शन पार्टी दी जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं.

My Bharat News - Article 1089755 pjimage 1


आपको बता दें कि, टीना डाबी 2016 बैच की राजस्थान कैडर की अधिकारी हैं, जबकि प्रदीप गवांडे 2013 बैच के. टीना डाबी संयुक्त वित्त सचिव हैं, जबकि डॉ. गवांडे पुरातत्व एवं संग्रहालय के निदेशक हैं. 29 साल की टीना डाबी की ये दूसरी, जबकि प्रदीप गावंडे की पहली शादी है. टीना की पहली शादी कश्मीर के आईएएस अधिकारी अतहर आमिर उल शफी खान से हुई थी, लेकिन उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चली, इस जोड़े को अगस्त 2021 में जयपुर की एक फैमिली कोर्ट ने तलाक दे दिया था.