Tiktok स्टार मेघा ठाकुर की मौत, अचानक मौत से सदमें में परिवार

My Bharat News - Article ठाकुर

कनाडा में रहने वाली टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर की मौत हो गई है. उनकी उम्र 21 साल थी. मेघा के परिवार ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बुरी खबर को शेयर किया है. परिवार ने बताया कि मेघा की मौत 24 नवंबर की सुबह अचानक हुई थी. उनका यूं अचानक चले जाना लोगों के चौंकाने वाली बात है. किसी को भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है.

My Bharat News - Article 01


अचानक हुआ स्टार का निधन
मेघा ठाकुर के पेरेंट्स ने अपने पोस्ट में बताया, ‘बहुत भारी मन के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारी जिंदगी की रोशनी, हमारी प्यारी और खूबसूरती बेटी मेघा ठाकुर अचानक हमें छोड़कर चली गई है. उनका जाना सभी के लिए शॉकिंग है. नवंबर 2022 को सुबह के समय उनका निधन हुआ.’

My Bharat News - Article 02

उन्होंने आगे बताया, ‘मेघा एक आत्मविश्वास से भरी और स्वतंत्र लड़की थी. उन्हें हम सभी बेहद मिस करेंगे. वो अपने फैंस से बहुत प्यार करती थी और वो चाहती होगी कि आपको उसके जाने के बारे में बताया जाए. इस समय हम आपनी मेघा के लिए दुआएं मांगते हैं. उनके आगे के सफर में आपकी प्रार्थना उनका साथ देगी. मेघा के पेरेंट्स.’

My Bharat News - Article 03


जुलाई में आया था हार्ट अटैक
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेघा ठाकुर वेस्टर्न यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस की स्टूडेंट थीं. उन्हें सोशल मीडिया पर बॉडी पॉजिटिविटी को प्रमोट करने के लिए जाना जाता था. जुलाई 2022 में मेघा ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उन्हें हार्ट अटैक आया है. इसका कारण उन्होंने स्ट्रेस और एंग्जायटी को बताया था.

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, ‘मुझे बहुत बुरी एंग्जायटी की दिक्कत है, जो स्ट्रेस में तब्दील हुई और फिर हार्ट अटैक बन गई. अभी मैं इससे जूझ रही हूं.’ मेघा ठाकुर के परिवार ने उनके निधन का कारण का खुलासा अभी तक नहीं किया है. उनका अंतिम संस्कार 29 नवंबर को उनके होमटाउन बरैम्पटन, ओंटारिओ में हुआ था. मेघा ठाकुर का परिवार मध्य प्रदेश के इंदौर का रहने वाला है. जब वो एक साल की थीं तब परिवार संग कनाडा शिफ्ट हो गई थीं.