मोनालिसा का ये गाना यूट्यूब पर मचा रहा बवाल, लाखों पर देखा गया VIDEO

My Bharat News - Article 01 17

भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. मोनालिसा का यही बोल्ड अंदाज उनके एक गाने में भी देखने को मिलता है. मोनालिसा और सिंगर व सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक गाना जमकर चर्चा में है. इस भोजपुरी गाने के बोल हैं, ‘होश है न खबर…’.

भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देने लगी हैं, वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. भजे ही आजकल मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा में पहले जैसी एक्टिव नहीं हैं लेकिन तब भी उनकी पुरानी भोजपुरी फिल्मों के गाने लोगों की पहली पसंद हैं. आज भी यूट्यूब पर ये गाने धमाल मचाते रहते हैं. जैसे अब सुपरस्टार दिनेश लाल यादव के साथ वाला ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है.

इस गाने की बात करें तो यह मोनालिसा और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ का है. गाने के बोल ‘न होश है न है खबर’ लोगों का दिल जीत रहे हैं. गाने पर दोनों स्टार्स काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 8,783,963 व्यूज मिल चुके हैं.

यह गाना साल 2015 में सामने आया था तब से अब तक इसकी पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है. इस गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने मिलकर गाया है. जबकि इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, इसका म्यूजिक भी छोटे बाबा ने दिया है.