यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सरगर्मियां हुईं तेज बसपा के बागी विधायक करेंगे साइकिल की सवारी !

My Bharat News - Article 820225 akhilesh yadav mayawati ani
बसपा के बागी विधायकों से मिले अखिलेश यादव

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है.विधानसभा चुनाव को लेकर अलग-अलग पार्टियों ने अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है.बसपा अध्यक्ष मायावती ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल लाल जी वर्मा और राम अचल राजभर को कुछ दिनों पहले ही पार्टी से निष्कासित कर दिया था.

My Bharat News - Article jpg
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर अखिलेश यादव ने कस ली है कमर

मायावती का कहना है कि पार्टी ऐसे किसी भी नेता को बर्दाशत नहीं करेगी जो पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहा हो.बीते वर्ष भी राज्यसभा चुनाव के दौरान बसपा पार्टी में बड़ा भूचाल देखा गया था.

My Bharat News - Article 784994 mayawati 020119
बसपा के दो वरिष्ठ नेताओं को मायावती ने दिखाया है बाहर का रास्ता

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बसपा के सभी बागी विधायकों से मुलाकात कर आगामी विधानसभा चुनाव पर लंबी चर्चा की है. माना जा रहा है कि बसपा के बागी विधायकों को सपा सम्मान देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है और बहुत जल्द सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव सभी बागी विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल कराकर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ा सकते हैं.

My Bharat News - Article 2019 6largeimg04 Tuesday 2019 152813991
बसपा के बागी विधायकों का पार्टी में स्वागत करने को तैयार दिखे अखिलेश यादव

आपको बताते चलें कि  अखिलेश यादव ने राज्यसभा चुनाव के समय बसपा के खेमे में सेंध लगाने की कोशिश की थी. उस दौरान बसपा के 7 विधायकों को पार्टी से निष्कासित किया गया था और हाल ही में बसपा ने अपने 2 वरिष्ठ विधायकों को पार्टी से निष्कासित किया है.

My Bharat News - Article navbharat times 5
लाल जी वर्मा और राम अचल राजभर को मायावती ने पार्टी से किया बाहर