ओलंपियन सुशील कुमार का मारपीट करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

My Bharat News - Article 0kl
सागर धनकड़ को मारते हुए सुशील कुमार का वीडियो हुआ वायरल

दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार और उनके साथियों की छत्रसाल स्टेडियम विवाद के दौरान मृतक पहलवान सागर धनखड़ के साथ मारपीट की पहली तस्वीर सामने आई है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सुशील अपने हाथों में एक हॉकी पकड़े हुए सागर को मारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

My Bharat News - Article 0स 5
सुशील कुमार ने 23 वर्षीय सागर धनकड़ पर अपनी धौंस जमाने के लिए की थी मारपीट

आपको बता दें कि सुशील और उसके साथियों ने 23 वर्षीय सागर धनखड़ की पिटाई की, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

My Bharat News - Article 0सक
सागर धनकड़ की मौत के बाद से ही फरार चल रहा था सुशील कुमार

वायरल हो रहे वीडियो में धनखड़ को जमीन पर लेटा हुआ देखा जा सकता है क्योंकि सुशील और उसके सहयोगी उसे लाठी डंडों से पीट रहे हैं. धनखड़ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि 23 वर्षीय की मौत किसी कुंद वस्तु से सिर पर चोट लगने से हुई थी.

My Bharat News - Article 80 6
सुशील कुमार का मारपीट करते हुए सोशल मीडिया पर ये वीडियो हुआ वायरल

04 मई को हुए विवाद में दो अन्य भी घायल हो गए थे.सुशील को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 23 मई को दिल्ली के मुंडका इलाके से 19 दिन तक फरार रहने के बाद गिरफ्तार किया था. पहलवान फिलहाल 6 दिन की पुलिस हिरासत में है और दिल्ली पुलिस क्रांइम ब्रांच द्वारा पूछताछ की जा रही है जिसने मामले को अपने हाथ में लिया है और छान-बीन कर रही है.

My Bharat News - Article 05 1
पुलिस की गिरफ्त में आए सुशील ने बताया कि हत्या के इरादे से नहीं की थी उसने मारपीट

सुशील को मंगलवार को क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए छत्रसाल स्टेडियम भी ले जाया गया था. दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि फुटेज छत्रसाल स्टेडियम की पार्किंग का है जहां सुशील और उसके लोगों ने धनखड़ और दो अन्य को बेरहमी से पीटा था. दिल्ली पुलिस ने पिछले हफ्ते अदालत को बताया,सुशील ने प्रिंस से वह वीडियो बनाने के लिए कहा था. उसने और उसके साथियों ने पीड़ितों को जानवरों की तरह पीटा.कथित तौर पर विवाद सुशील और धनखड़ के बीच दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में सुशील के स्वामित्व वाले एक फ्लैट को लेकर हुआ था.

My Bharat News - Article 7त
अपने जन्मदिन के दिन भी सुशील को रहना पड़ा लॉकअप में

बुधवार को सुशील 39 साल के हो गए, हालांकि उन्हें अपना जन्मदिन लॉक-अप में बिताना पड़ा. पहलवान से मिलने आए उनके परिवार के सदस्यों को अनुमति नहीं दी गई.