मास्क ना पहनने पर सपा नेता का कटा चालान तो पुलिस से भीड़ गए नेता, कहा अब तुम रहोगे या मै…

My Bharat News - Article 56 4
मास्क ना पहनने पर चालान काटे जाने पर इरफान सोलंकी के समर्थकों ने किया हंगामा

कोरोना के कहर के चलते पूरे उत्तर प्रदेश में आंशिक लॉकडाउन लगाया गया है. कोविड प्रोटोकॉल का पालन न करने वालों पर पुलिस लगातार कार्रवाई भी जा रही है……इसी बीच रविवार देर शाम कानपुर के दलेल पुरवा में जमकर हंगामा हुआ है……मास्क न पहनने पर पुलिस ने एक युवक का चालान काट दिया जिसके विरोध में सपा विधायक इरफान सोलंकी अपने अन्य समर्थकों के साथ थाने पहुंचे और जमकर बवाल किया…..इसके बाद पुलिस ने  मास्क न पहनने पर सपा विधायक का ही चालान काट दिया…..

My Bharat News - Article 57 1
कानपुर के दलेल पुरवा चौराहे पर दारोगा ने काटा विधायक का चालान

दरअसल, रविवार को दलेल पुरवा चौराहे पर दारोगा अभिषेक सोनकर और फहीम खान ने इरफान सोलंकी के एक समर्थक का चालान काट दिया……इसके बाद इरफान सोलंकी अपने दर्जनों समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए और वहां जमकर हंगामा किया। इस दौरान उनके किसी समर्थक ने मास्क भी नहीं पहना था, जिसके बाद पुलिस ने विधायक का ही मास्क न पहनने पर 1 हजार रुपए का चालान काट दिया……

My Bharat News - Article 67 4
चालान काटे से नाराज विधायक के समर्थकों ने जमकर काटा हंगामा

इस बात से बौखलाहट में आकर इरफान सोलंकी ने चालान काटने वाले दोनों दारोगाओं को धमकाते हुए कहा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई चालान काटने की……तुम मुझे गांव का विधायक न समझना,, अब तुम दोनों रहोगे या मैं…..

My Bharat News - Article 78 4
कानपुर पुलिस कमीश्नर असीम अरूण ने विधायक को नसीहत देते हुए दारोगा को दिया इनाम

पुलिस से झड़प के बाद सपा विधायक के समर्थन में सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट भी किए जा रहे हैं…..पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगा शहर में बड़े आंदेलन की धमकी दी जा रही है…….उधर, इस मामले में कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने विधायक को नसीहत देते हुए चालान करने वाले दोनों दारोगा को इनाम दिया है…….उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों से अपेक्षा है कि इस कठिन घड़ी में पुलिस का सहयोग करेंगे, न कि समस्या पैदा करें……जैसा कि वीडियो से प्रमाणित है, इरफान सोलंकी का मास्क न पहनने के लिए 1000 रुपये का चालान किया जा रहा है…….

My Bharat News - Article 80 2
इरफान सोलंकी कानपुर की सीसामऊ विधानसभा सीटसे हैं सपा के विधायक

आपको बता दें कि इरफान सोलंकी कानपुर की सीसामऊ विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक हैं……इरफान सोलंकी का नाम अक्सर विवादों से जुड़ता रहा है…….इरफान को राजनीति विरासत में मिली है. उनके पिता हाजी मुश्ताक कानपुर शहर के बड़े नेता थे और मुलायम सिंह यादव के करीबी भी…….