ऑनर किलिंग की घटना से इलाके में दहशत का माहौल

My Bharat News - Article 05 1
एयरफोर्स कर्मचारी की पत्नी और बेटे की हत्या

दिल्ली के पालम गांव थाना इलाके में एयरफोर्स कर्मचारी की पत्नी और बेटे की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. दिल्ली के पालम गांव थाना इलाके में एयर फोर्स में अकाउंटेंट की जॉब करने वाले कर्मचारी की पत्नी और बेटे की हत्या कर दी गई.मां-बेटे के खून से लथपथ शव घर की दूसरी मंजिल पर बने एक कमरे में फर्श पर पड़े मिले हैं. डबल मर्डर की ये वारदात मंगलवार दोपहर 12:30 बजे से शाम करीब 6 बजे के बीच की बताई जा रही है.

My Bharat News - Article 067
मां-बेटे के खून से लथपथ शव घर की दूसरी मंजिल पर बने एक कमरे में फर्श पर पड़े मिले हैं

घर में सीसीटीवी कैमरे लगे थे। लेकिन हत्यारा डीवीआर निकालकर ले गया। ऐसे में पुलिस आसपास लगे और सीसीटीवी कैमरों से भी हत्यारे तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में घर से किसी कीमती सामान के गायब होने के बारे में जानकारी नहीं मिली है. अलमारी में रखी ज्वेलरी और पैसे वहीं रखे हैं.

My Bharat News - Article 089
हत्यारा एक था या एक से अधिक, इस बारे में अभी पुलिस साफतौर पर कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है.

पुलिस के मुताबिक  हत्यारे की एंट्री फ्रेंडली लग रही है. ऐसे में पुलिस को शक है कि हत्यारा जो भी था. वो मृतकों का जानकार हो सकता है. हत्यारा एक था या एक से अधिक, इस बारे में अभी पुलिस साफतौर पर कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है.

My Bharat News - Article 000000

पुलिस अधिकारी के मुताबिक  मृतकों में 27 साल का गौरव और इनकी 52 साल की मां बबीता वर्मा हैं. गौरव एक साल पहले तक हैदराबाद की एक कंप्यूटर कंपनी में जॉब करते थे. पिछले करीब एक साल से वो बेरोजगार थे, बबीता के पति कृष्ण स्वरूप  एयरफोर्स पालम स्टेशन सी-विंग में अकाउंटेंट की जॉब करते हैं.