एक्टर के साथ सेल्फी की जिद पर महिला के सामने एक्टर ने रखे 10 पुशअप्स की शर्त

My Bharat News - Article 32C 1
एक्टर ने सेल्फी के बदले महिला से करवाए पुशअप्स

बॉलीवुड के एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. मिलिंद सोमन अपने वर्कआउट की फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वो अपनी पोस्ट के जरिए फैन्स को अक्सर फिट रहने के टिप्स देते रहते हैं. लेकिन अभी उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

My Bharat News - Article
मिलिंद सोमन हमेशा लोगों को फिट रहने का देते हैें फंडा

वीडियो में मिलिंद सोमन अपनी एक महिला प्रशंसक से पुशअप करवाते हुए नजर रहे हैं. हालांकि मिलिंद सोमन हमेशा फिट रहने का फंडा देते हैं, लेकिन उनके कुछ फैन्स को ये बात पसंद नहीं आई है. 

My Bharat News - Article 5
महिला ने भी भीड़ की परवाह किए बिना बीच सड़क पर लगाए पुशअप्स

मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक महिला का वीडियो शेयर किया है.वीडियो में महिला उनके कहने पर बिना भीड़ की परवाह किए, बिना किसी सवाल के साड़ी में पुशअप लगाती हुई दिखाई दे रही है. मिलिंद भी महिला का जज्बा देख हैरान हैं.

दरअसल, महिला उनके साथ सेल्फी लेने को कहती है, जिसपर मिलिंद सेल्फी के बदले उन्हें 10 पुशअप करने को कहते हैं और महिला बिना किसी हिचकिचाहट के पुशअप करने लगती है. 

My Bharat News - Article
वीडियो के कैप्शन में मिलिंद ने लिखा कि सेल्फी वालों के लिए मेरा पसंदीदा पुशअप्स

वीडियो के साथ मिलिंद ने कैप्शन में लिखा है, सेल्फी वालों के लिए मेरा पसंदीदा पुशअप्स. मैं एक छोटे से स्ट्रीट मार्केट में घूम रहा था. मैं रायपुर में लोकल खाने का लुत्फ उठा रहा था. तभी एक महिला ने मुझसे सेल्फी के लिए पूछा और मैंने उन्हें 10 पुशअप्स करने के लिए कहा, जिसके बाद वो महिला तुरंत जमीन पर लेट गई और मेरे कैमरा ऑन करने से पहले ही वह पुशअप करने लगी. उन्हें ना साड़ी की समस्या थी ना आस-पास के लोगों की और ना ही इस बात की कि उन्होंने कभी पुशअप्स नहीं किए.

My Bharat News - Article 7र
मिलिंद के इस रवैये से कई फैन्स ने की उनकी बुराई

मिलिंद आगे लिखते हैं, कभी-कभी आपको एक बेहतर जीवन जीने में सक्षम होने के लिए या अपनी मनचाही चीजों को पाने के लिए सिर्फ हां कहने की क्षमता होनी चाहिए. मैं यह कर सकता हूं. मिलिंद का इस महिला से पुशअप्स कराना कई लोगों को पसंद आ रहा है.

My Bharat News - Article 0प
फैन्स ने कहा बीच बाजार में एक महिला से पुशअप्स कराना ठीक नहीं

वहीं कई लोग अपना गुस्सा दिखा रहे हैं. किसी ने कहा ‘सेल्फी के लिए महिला से ऐसी डिमांड करना सही नही’ तो किसी ने कहा ‘बीच बाजार में एक महिला से पुशअप्स कराना ठीक नहीं, जब उसने साड़ी पहनी हो’.