तेज प्रताप की तबियत बिगड़ने पर डॉक्टर लेकर पहुंचे तेजस्वी

My Bharat News - Article 008
तेज प्रताप की तबियत बिगड़ने पर डॉ.लेकर पहुंचे तेजस्वी

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राजद विधायक तेजप्रताप यादव की मंगलवार की रात अचानक तबीयत खराब हो गई. सूचना मिलते ही बड़े भाई के पटना स्थित सरकारी आवास पर चिकित्सक लेकर तेजस्वी यादव पहुंच गए. फिलहाल तेजप्रताप डाक्टरों की निगरानी में हैं.

My Bharat News - Article 95 1
डाक्टरों की एक  टीम सरकारी आवास पर तेज प्रताप का इलाज कर रही है.

तेजप्रताप का इलाज कर रहे डॉ. के मुताबिक तेज प्रताप ने कोरोना का टीका लगवाया था, जिसके बाद ही उन्हें  सांस लेने में कुछ  तकलीफ हुई और शरीर में हल्का दर्द और और बुखार हुआ है. डाक्टरों की एक  टीम सरकारी आवास पर उनका इलाज कर रही है.

My Bharat News - Article 034
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव ने वैक्‍सीन का पहला डोज ले लिया था.

डाक्टरों ने उनकी हेल्थ के लिए कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है. उन्हें दवा दे दी गई है.  फिलहाल वे आराम कर रहे हैं, चिकित्सकों ने बताया कि कोरोना की वैक्सीन लेने के बाद फीवर आता है, तेजप्रताप यादव को भी इसी वजह से बुखार आया है. इससे उनके शरीब में दर्द की शिकायत है, वे जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे.

My Bharat News - Article 854
दोनों ने पटना के मेदांता अस्पताल में स्‍पुतनिक-वी  का टीका लिया था.

आपको  बता दें कि पिछले महीने की 30 जून को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव ने वैक्‍सीन का पहला डोज ले लिया था. दोनों ने पटना के मेदांता अस्पताल में स्‍पुतनिक-वी  का टीका लिया था. वैक्सीन लेने से पहले दोनों बिहार के भाजपा और जदयू नेताओं पर टीकाकरण को लेकर भ्रम फैलाने का आरोप लगा रहे थे. राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा था स्पूतनिक टीके को भी जब भारत सरकार ने अनुमति दी है तो वैक्सीन लगवाने में आखिर दिक्कत क्या है.