Saif Ali Khan और Rani Mukherjee की अपकमिंग फिल्म का टीज़र आउट, इस दिन होगी रिलीज़..

Saif Ali Khan और Rani Mukherjee की अपकमिंग फिल्म का टीज़र आउट, इस दिन होगी रिलीज़..

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स सैफ अली खान(Saif Ali Khan) और रानी मुख़र्जी(Rani Mukherjee) जल्द ही एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। इन दोनों कलाकरों को एक साथ 2008 में फिल्म थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक में देखा गया था। सैफ और रानी जल्द ही फिल्म “बंटी और बब्बली 2” में दिखेंगे। जबसे इस फिल्म की घोषणा हुई थी तब से फैंस इनकी फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे। हाल ही में फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ है, जिसको देख फैंस काफी इक्साइटिड हो गए हैं।

आपको बता दें, फिल्म का टीज़र 1 मिनट 16 सेकेंड का है। इस टीजर वीडियो में मेकर्स ने फिल्म के सभी स्टार्स सैफ अली खान, रानी मुखर्जी , सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी का बखूबी परिचय दिया है। टीजर वीडियो की शुरुआत में रानी और सैफ रेड्डी होते हुए एक दूसरे से बात करते हुए कहते हैं कि लंबे समय के बाद दोनों वापसी कर रहे हैं और एक साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं। दोनों जैसे ही कहते हैं वह अपने शॉट देने के लिए रेड्डी हैं तभी उनके बैक साइड में सिद्धांत और शरवरी आते हुए कहते हैं हम रेड्डी हैं।

My Bharat News - Article image 16

सैफ और रानी पूछते हैं तुम दोनों कौन हो, वे बताते हैं कि वो बंटी और बबली हैं। जिस पर रानी कहती हैं कि बबली सिर्फ एक है और वो मैं हूं, और बंटी ये (Saif Ali Khan) है। तभी सैफ-रानी से कहा जाता है कि आदि सर ने स्क्रिप्ट चेंज कर दी है। इसपर नाराज होते रानी कहती हैं प्रोड्यूसर को मेरे मेकअप रूम में भेजो, और सैफ अली खान भी रिएक्ट करते हुए कहते हैं कि डायरेक्टर को मेरे मेकअप रूम में भेजो। सिद्धांत और शरवरी उनके जाने के बाद शॉट लेने के लिए कहते हैं, लेकिन सब कुछ पैकअप हो जाता है।

‘बंटी और बबली 2’ फिल्म 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल है। उस समय इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। हालांकि इस बार अभिषेक की जगह फिल्म में सैफ अली खान हैं लेकिन उसी तरह रानी अपने रोल को दोहराने वाली हैं। हालांकि मजेदार बात यह है कि इस बार फिल्म में एक नहीं बल्कि दो-दो बंटी-बबली देखने को मिलेंगे। ‘बंटी और बबली 2’ का निर्देशन वरुण वी शर्मा कर रहे हैं। यह फिल्म यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही हैं। फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।