तमिलनाडु : रथयात्रा के दौरान दर्दनाक हादसे में 11 की मौत पीएम ने हादसे पर जताया शोक

My Bharat News - Article Screenshot 482
दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत

तमिलनाडु के तंजावर में रथ यात्रा के दौरान दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई,मरने वालों में 2 बच्चे भी शामिल हैं और हादसे में 15 लोग घायल हुए हैं. तंजावुर में एक मंदिर की ओर से निकाली गई रथयात्रा में 11 लोगों की मौत हुई है,रथयात्रा में शामिल लोग हाइटेंशन ट्रांसमिशन लाइन के संपर्क में आ गए इससे कई लोग घायल भी हो गए.

My Bharat News - Article 67 2
मंदिर की ओर से निकाली गई रथयात्रा के दौरान हुआ हादसा

हादसे पर पीएम मोदी ने दुख जताते हुए अपनी शोक संवेदना प्रकट की है,पीएम की ओर से हादसे में जान गंवाने वाले परिजनो को प्रधानमंत्री राहत कोष से 2-2 लाख जबकि घायल लोगों को 50-50 हजार रूपये देने का ऐलान किया है.पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि, तमिलनाडु के तंजावुर में हुए हादसे से गहरा दुख हुआ,इस दुख की मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ है. मुझे उम्मीद है कि घायल लोग जल्द ठीक हो जाएंगे.

My Bharat News - Article 0 1 1
पीएमओ की ओर से किया गया ट्वीट

वहीं रथयात्रा के दौरान भीषण हादसे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शोक व्यक्त किया है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के स्टालिन ने हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों को 5 लाख रूपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया है,सीएम स्टालिन कुछ देर में तंजावुर जाएंगे जहां वे हादसे वाली जगह पर जाकर जायजा लेंगे और अस्पताल में भर्ती घायलों से भी मुलाकात करेंगे.