सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी और संघ के कार्यकर्ता पर साधा निशाना

My Bharat News - Article 0 3
अखिलेश यादव ने बीजेपी और आरएसएस पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना काल में लोगों को राहत पहुंचाने के काम में भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नदारद होने का आरोप लगाया है. साथ ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पूरे उत्तर प्रदेश में लोगों को राहत पहुंचा रही है.

My Bharat News - Article 1 13
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा समाजवादी रसोई के जरिये लोगों को दिया गया मुफ्त में भोजन

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी रसोई के जरिए कोरोना के मरीजों और उनकी देखभाल करने वालों को मुफ्त में भोजन दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से पीड़ितों की सूचना प्रशासन तक पहुंचाने के लिए भी कहा गया है.

My Bharat News - Article 3 13
अखिलेश यादव बोले बीजेपी के लोगों ने नही की किसी की भी मदद

अखिलेश यादव  ने लखनऊ में एक बयान में कहा कोरोना काल में भी  भारतीय जनता पार्टी  भ्रम क्यों फैलाना चाहती है?  पूरे प्रदेश में बीजेपी और संघ के कार्यकर्ता उस समय नदारद हैं जब लोगों को मदद की जरूरत है,बीजेपी के अलावा संघ के कार्यकर्ता भी कहीं कोई राहत कार्य करते नहीं दिख रहे हैं.

My Bharat News - Article 4 13
सपा प्रमुख के मुताबिक समाजवादी रसोई के जरिये कोरोना संक्रमितों को खिलाया जा रहा है खाना

मगर समाजवादी पार्टी संगठन कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पूरे प्रदेश में मानवीय कार्य करने में सक्रिय है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश के विभिन्न जिलों में पीड़ितों और उनके परिजनों को राहत पहुंचाने के कार्य में जुट गए हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को ये भी निर्देश दिया गया है कि पीड़ितों की सूचना स्थानीय प्रशासन तक पहुंचाएं.

My Bharat News - Article 6 9
अखिलेश यादव ने कहा कि तीमारदारों की मदद के लिए नि:शुल्क भोजन दिया जा रहा है

अखिलेश ने कहा कि कहीं-कहीं पर उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मरीजों के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था भी की है. सपा प्रमुख ने कहा कि समाजवादी रसोई के माध्यम से कोविड संक्रमित मरीजों एवं उनके तीमारदारों के लिए निःशुल्क भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है.

My Bharat News - Article 2 15
कुशीनगर में सपा नेता ने लोगों को बांटा भोजन

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी अस्पतालों में फल वितरण, गरीब बस्तियों में राशन सामग्री, मास्क, सैनेटाइजर वितरण, अनाथालयों में राहत पैकेट, सहित ऑक्सीजन सिलेंडर आपूर्ति व्यवस्था में पूरे मनोयोग से कार्य कर रही है, उन्होंने कहा कि समाजवादियों ने मुसीबत के वक्त हमेशा इंसानियत का साथ दिया है.