Sooryavanshi : दूसरे दिन भी नहीं रुकी फिल्म की रफ्तार, हुई करोड़ों की कमाई

Sooryavanshi : दूसरे दिन भी नहीं रुकी फिल्म की रफ्तार, हुई करोड़ों की कमाई

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी(Sooryavanshi) काफी समय से चर्चा में थी, लेकिन अब फैंस का इंतज़ार ख़तम हो गया है। दिवाली के मौका पर फिल्म सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल दिखते नज़र आ रही है। पहले दिन धमाकेदार कमाई करने के बाद रोहित शेट्टी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रफ्तार बनाए हुए है। दिवाली की लंबी छुट्टियों का फायदा फिल्म को मिलता दिखाई दे रहा है। रिलीज के पहले दिन ‘सूर्यवंशी’ ने 26.29 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

आपको बता दें, ‘सूर्यवंशी’ को लेकर शुरुआत से ही जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म को लेकर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के फैंस काफी एक्साइटेड थे। मुंबई और छोटे शहरों में भी फिल्म को लेकर क्रेज देखा जा रहा है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 24.50 करोड़ रुपये कमाए हैं।

Sooryavanshi Box Office Collection day 2 akshay kumar Katrina kaif film  Strong position - Entertainment News India - Sooryavanshi Box Office  Collection: दूसरे दिन भी 'सूर्यवंशी' का बंपर कलेक्शन, अब तक कमाए ...

अक्षय और कैटरीना की फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन थोड़ी कम कमाई की है। उम्मीद की जा रही है कि रविवार को ‘सूर्यवंशी’ और अच्छा बिजनेस करेगी। दो दिनों में अक्षय की फिल्म ने 50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। साथ ही विदेशों में भी फिल्म से बढ़िया कमाई शुरू कर दी है।

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भारत में करीब 4 हजार से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है। विदेश में इसे 1300 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय और कटरीना के अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन भी हैं।

गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और जावेद जाफेरी ने फिल्म में सपोर्टिंग रोल निभाए हैं। ‘सूर्यवंशी’ को रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर्स, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।