शहीद ए आजम भगत सिंह के भतीजे का कोरोना से मोहाली के अस्पताल में हुआ निधन

My Bharat News - Article 666
शहीद ए आजम भगत सिंह के भतीजे का कोरोना से निधन

देश की आजादी के लिए खुशी-खुशी अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीद भगत सिंह के भतीजे अभय सिंह संधु का कोरोना से लड़ते-लड़ते शुक्रवार को मोहाली के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया.

My Bharat News - Article 69 2
मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में हुआ निधन

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने भगत सिंह के भतीजे के निधन की खबर पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि 63 वर्षीय सामाजिक कार्यकर्ता अभय सिंह संधू ने फोर्टिस अस्पताल में अंतिम सांस ली ‘जहां वो कोविड-19 के बाद की स्वास्थ्य जटिलताओं से उबरने में विफल रहे.

My Bharat News - Article 79
पंजाब सरकार में स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह ने जताया दुख

निधन की खबर पाकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया कि ‘शहीद-ए-आजम भगत सिंह के भतीजे अभय सिंह संधू के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना है, इलाज पर हुए खर्च को सरकार की तरफ से वहन किया जाएगा.वाहेगुरु उन्हें शांति प्रदान करें.

My Bharat News - Article 70 1
पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर जताई अपनी संवेदना

वहीं अस्पताल के सूत्रों का भी कहना है कि अभय सिंह संधु का निधन कोविड-19 के बाद की जटिलताओं के कारण हुआ.जिस पर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी संधु के निधन पर दुख व्यक्त किया है.

My Bharat News - Article 577
मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती थे अभय सिंह संधू

अभय सिंह संधु शहीद भगत सिंह के छोटे भाई कुलबीर सिंह के पुत्र थे,जिनका इलाज पिछले कई दिनों से मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में चल रहा था…