Satyameva Jayate 2: ट्रेलर रिलीज होने से पहले फिल्म का नया पोस्टर आया सामने, नए अंदाज में नजर आई दिव्या खोसला कुमार

Satyameva Jayate 2: ट्रेलर रिलीज होने से पहले फिल्म का नया पोस्टर आया सामने, नए अंदाज में नजर आई दिव्या खोसला कुमार

बॉलीवुड के देसी बॉय यानी जॉन अब्राहम इस वक़्त अपनी आने वाली फिल्म “सत्यमेव जयते 2″(Satyameva Jayate 2) को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही इस फिल्म का पहला लुक सामने आया था, जिसको लेकर जॉन के फैंस काफी इक्साइटिड थे। अब इस फिल्म से जुड़ा एक और नया पोस्टर रिलीज़ हुआ, जिसमें दिव्या खोसला कुमार की झलक देखने को मिल रही है।

पोस्टर में दिव्या खोसला कुमार नज़र आ रही हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि दिव्या फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मुख्य भूमिका निभाती नज़र आएँगी। जॉन की वीरता के साथ साथ फिल्म में दिव्या को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाली एक मजबूत महिला के रूप में दिखाया जाएगा।

My Bharat News - Article image 22

दिव्या खोसला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जो तिरंगे पे जान देती है, वो भारत मां की बेटी है। बता दे सत्यमेव जयते2 का ट्रेलर कल आउट होगा। गुरुवार, 25 नवंबर को सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होगी।’ दिव्या का ये पोस्टर देख फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हो गए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं यह पोस्टर ट्विटर पर भी काफी वायरल हो रहा है।

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते 2, 25 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आपको बताते चलें, यह फिल्म 2018 में आयी फिल्म “सत्यमेव जयते” का सीक्वल है, जिसको मिलाप ज़वेरी ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के पहले पार्ट में जॉन के साथ साथ आयशा शर्मा और मनोज बाजपयी लीड रोल में नज़र आये थे।