गोडसे को लेकर बोले- संजय राउत क्यों मारी गांधी जैसे फकीर को गोली ?

My Bharat News - Article shiv sena mp sanjay raut
गांध जी को लेकर संजय राउत ने राहुल गांधी पर किया पलटवार

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. राउत ने कहा है कि अगर कोई असली हिन्दुत्ववादी होता तो वो महात्मा गांधी को नहीं बल्कि मोहम्मद अली जिन्ना को गोली मारता. दरअसल राहुल ने ट्विटर पर लिखा था कि एक हिंदुत्ववादी ने गांधी जी को गोली मारी थी. बता दें कि आज महात्मा गांधी की 74वीं पुण्य तिथि है. आज ही के दिन यानी 30 जनवरी 1948 को नाथूराम गोडसे ने गांधी को गोली मार कर हत्या कर दी थी.

My Bharat News - Article 26TH THGRP RAHUL 1
राहुल गांधी के बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने किया पलटवार

समाचार एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए संजय राउत ने राहुल के बयान पर सहमति नहीं जताई. उन्होंने कहा, ‘अगर कोई असली हिंदुत्ववादी होता तो वो जिन्ना को गोली मारता,गांधी को गोली क्यों मारता. जिन्ना ने पाकिस्तान की मांग की थी,अगर हिम्मत थी आप में और आप मर्द थे तो पाकिस्तान की मांग करने वालों को गोली मारता,वो देशभक्ति का काम होता.

संजय राउत ने कहा कि गांधी जी को गोली मारने वाला अगर सच्चा हिन्दू समर्थक होता तो जिन्ना को गोली मार देता,मोहम्मद अली जिन्ना ने पाकिस्तान की मांग की थी। अगर आपमें साहस और मर्दानगी होती तो जिन्ना को पाकिस्तान मांगने और देश को बांटने के आरोप में गोली मार दी जाती तो ये देशभक्ति का काम होता, गांधीजी एक फकीर थे एक निहत्थे आदमी को गोली मारना सही बात नहीं थी.