नकली बंटी और बबली की तलाश में निकले सैफ और रानी, Bunty aur Babli 2 का ट्रेलर आउट..

नकली बंटी और बबली की तलाश में निकले सैफ और रानी, Bunty aur Babli 2 का ट्रेलर आउट..

Bunty aur Babli 2: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स सैफ अली खान और रानी मुख़र्जी जल्द ही एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। इन दोनों कलाकरों को एक साथ 2008 में फिल्म थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक में देखा गया था। सैफ और रानी जल्द ही फिल्म “बंटी और बब्बली 2” में दिखेंगे। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं।

ट्रेलर में वहीं कैरेक्टर्स और प्लॉट की झलक है, पर इस बार उन्हें नए बंटी और बबली चकमा देंते नजर आ रहे हैं। दो बंटी और दो बबली के चक्कर में पुलिस तो पुलिस, खुद ओरिजिनल बंटी और बबली भी चक्कर खाते नजर आ रहे हैं। ओरिजिनल बंटी-बबली को चकमा देंगे नए बंटी-बबली?

ट्रेलर के मुताबिक कहानी कुछ ऐसी है। ओरिजिनल बंटी और बबली बेईमानी का अपना काम छोड़ चुके हैं। बबली होममेकर बन गई हैं और बंटी पिछले 15 साल से रेलवे में टिकट काटने का काम संभाल रहे हैं। अचानक उनके नाम से दो नए बंटी और बबली बेईमानी लोगों को लूटने लगते हैं।

अब उन दो नए बंटी और बबली के पीछे ओरिजिनल बंटी और बबली और पुलिस लग जाती है। नए बंटी और बबली को पकड़ने के लिए ओरिजिनल बंटी बौर बबली अपने पुराने रास्ते को अपनाते हैं। लेकिन क्या वे इसमें कामयाब हो पाएंगे या नहीं इसका अब फिल्म में ही खुलासा होगा।

वरुण वी शर्मा के निर्देशन बनी यह फैमिली एंटरटेनर फिल्म के लिए फैंस काफी इक्साइटिड हैं। साथ ही यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी हैं। वैसे शर्मा पहले भी YRF के साथ ब्लॉकबस्टर मूवीज दे चुके हैं। उन्होंने सुल्तान और टाइगर जिंदा है में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है।

ट्रेलर में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी नए बंटी और बबली हैं, जो नई जेनरेशन के जैसा फैशन रखते हैं। वहीं पंकज त्र‍िपाठी ने पुलिस का रोल प्ले किया है जिसे पिछली बार अमिताभ बच्चन ने निभाया था। फिल्म 19 नवंबर को रिलीज हो रही है।