भारतीय क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता के निधन पर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए जताया दुख

My Bharat News - Article 09
पीयूष चावला के पिता का हुआ निधन

भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने लेग स्पिनर पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया है. सचिन तेंदुलकर ने कहा कि वो प्रार्थना करते हैं कि भगवान पीयूष और उनके परिवार को इस दुख को सहने की ताकत दे.

My Bharat News - Article 08
पीयूष चावला ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के निधन की दी खबर

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, पीयूष चावला के पिता के निधन के बारे में जानकारी मिलते ही दिल दहल गया, उनकी आत्मा को शांति मिले. मेरी उनके और उनके परिवार के प्रति संवेदना और प्रार्थना है कि भगवान उन्हें इस नुकसान को सहने के लिए पूरी ताकत दे.

My Bharat News - Article 06
पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने पीयूष के पिता के निधन पर जताया दुख

पीयूष चावला ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपने पिता के निधन की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था, गहरे दुख के साथ हमें ये बताना पड़ रहा है कि हमारे प्रिय पिताजी प्रमोद कुमार चावला का 10 मई को स्वर्गवास हो गया. वो कोविड और उसके बाद की जटिलताओं से जूझ रहे थे, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

My Bharat News - Article 54
पीयूष चावला ने इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट

पीयूष चावला आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे, मुंबई इंडियंस ने चावला के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया है. टीम फ्रेंचाइजी ने लिखा, हमारी संवेदना पीयूष चावला के प्रति है जिनके पिताजी प्रमोद कुमार चावला का सुबह निधन हो गया. इस मुश्किल समय में हम आपके और आपके परिवार के साथ हैं, ईश्वर आपको यह दुख सहने की शक्ति दे.

My Bharat News - Article 000
पीयूष चावला ने भारत की ओर से अबतक 25 एकदिवसीय मैच खेले हैं

पीयूष चावला ने भारत के लिए तीन टेस्ट, 25 वनडे और सात टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. वो आईपीएल में सर्वाधिक विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज हैं, जिनके नाम 164 मैचों में 156 विकेट दर्ज है.