Sabyasachi: अंडरगार्मेंट्स में सब्यसाची ने दिया मंगलसूत्र को बढ़ावा, यूजर्स बोले-ये ज्वैलरी पहनूंगी तो मुझे भी चीप होना पड़ेगा

Sabyasachi: अंडरगार्मेंट्स में सब्यसाची ने दिया मंगलसूत्र को बढ़ावा, यूजर्स बोले-ये ज्वैलरी पहनूंगी तो मुझे भी चीप होना पड़ेगा

पॉप्युलर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) अपने यूनीक आउटफ़िट्स, ब्राइडल कलेक्शन और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ उनकी करीबी के चलते हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। उनके डिजाइन लिए हुए कपड़े और जूलरी की कीमत लाखों की होती हैं। उनके डिजाइन किए हुए कपड़े और जूलरी के पीछे लोग दीवाने रहते हैं। लेकिन बुधवार को उनके नए ज्वैलरी एड कैंपेन की तस्वीरें वायरल होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल सब्यसाची ने एक मंगलसूत्र डिजाइन किया है जिसका एड उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसको सब्यसाची ने ‘इंटीमेट फाइन ज्वैलरी’ के नाम से अपना न्यू ज्वैलरी कलेक्शन लॉन्च किया है। बेशक ये मंगलसूत्र काफी खूबसूरत है लेकिन सब्यसाची को उनके एड की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। क्योंकि एड में उन्होंने ब्राइड और ग्रूम दोनों को ही काफी बोल्ड अवतार में दिखा दिया है।  

My Bharat News - Article image 25

न्यू ज्वैलरी के प्रोमोशनल एडवरटाइजमेंट में हेट्रोसेक्सुअल और सेम सेक्स के कपल द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र को पहनकर पोज करते हुए दिखाई दिए। यह सब्यासाची के इंटीमेट ज्वैलरी कलेक्शन का ही पार्ट हैं। इन फोटोज में मॉडल्स अंडरगारमेंट्स पहन कर मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करते हुए भी नजर आ रही हैं।

सब्यसाची के इस एड में फीमेल मॉडल को जहां सिर्फ ब्रा पहनकर दिखाया गया है वहीं मेल मॉडल भी पूरी तरह से शर्टलेस है। इसी तरह दूसरे एड में भी फीमेल मॉडल ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस पहनकर नजर आ रही है और मेल मॉडल टॉपलेस है। सब्यसाची ने इस एड को शेयर करते हुए लिखा, ‘एक रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1.2- बंगाल टाइगर आइकन VVS हीरे, काले गोमेद और काले तामचीनी के साथ 18 कैरेट सोने में हार।’

My Bharat News - Article image 26

आपको बता दे एक यूज़र ने सब्यसाची के इस पोस्ट पर कॉमेंट किया, ‘आप किसका एड दिखा रहे हैं। अब ये जूलरी कोई नहीं पहनेगा, क्योंकि आपने दुनिया को ये दिखाया है कि अगर मैंने ये ज्वैलरी पहनी, तो मैं कोई गंदी महिला हूँगी’। इसी तरह एक यूजर ने लिखा, ‘जिसे खरीदना होगा वो ये फोटो देखकर नहीं खरीदेगा।

वहीं एक यूजर ने सवाल किया कि क्या कोई और तरीका नहीं था इस जूलरी को दिखाने का। एक शख्स ने तो इस एड चेन को बायकॉट करने की अपील की है और कहा है कि ये पोर्न जूलरी का हब बन गया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is untitled-1_0.jpg

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में सब्यासाची को फटकार लगाते हुए कहा- आप क्या एडवरटाइज कर रहे हो? अब इस ज्लैरी को कोई नहीं पहनेगा, क्योंकि आप दुनिया को दिखा चुके हो कि अगर मैं ये ज्वैलरी पहनूंगी तो मुझे भी चीप होना पड़ेगा। प्लीज अपने कैंपेन का ख्याल रखें।