RRR Teaser Out: 45 सेकंड में हुआ धमाका, इस तरह नजर आएंगे यह बड़े कलाकार, इस दिन होगी रिलीज़

RRR Teaser Out: 45 सेकंड में हुआ धमाका, इस तरह नजर आएंगे यह बड़े कलाकार

नए साल पर सबसे नामी फिल्म आरआरआर(RRR) रिलीज़ के लिए तैयार है। जबसे इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुयी थी तब से फैंस के बीच इसको लेकर उत्सुकता बढ़ गयी थी। अब फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो गया है, जिसको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में कई मशहूर स्टार्स देखने को मिलेंगे। यह फिल्म बाहुबली फ्रैंचाइजी की तुलना में एक बड़ा प्रॉजेक्ट बनने की राह पर है।

आपको बता दें, इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण जैसे बड़े सितारे देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों को दमदार तरीके से दर्शाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म के प्रति उत्साह अपने चरम पर है।

एसएस राजामौली अपनी ब्लॉकबस्टर बाहुबली फ्रैंचाइजी के बाद इस फिल्म से निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। अगर सूत्रों की मानें तो आरआरआर को बाहुबली से भी बड़ी फिल्म माना जा रहा है, जिसे रिलीज होने से पहले ही काफी प्यार और सराहना मिल रही है। भारत की सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर फिल्म में राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट भी मुख्य रोल में हैं। इस फिल्म को एसएस राजामौली ने निर्देशित किया है, जो रिकॉर्ड तोड़ने वाली बाहुबली चैन के मास्टरमाइंड भी थे।

पेन स्टूडियो ने पूरे उत्तर भारत में थिएट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए वर्ल्ड वाइड इलेक्ट्रॉनिक राइट्स भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। ‘आरआरआर’ 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।