नोएडा में टीवी न्यूज एंकर के साथ लूटपाट और मारपीट, बेटे की दुहाई दी तो बची जान

My Bharat News - Article Chitra Tripathi with her husband and son
नोएडा में टीवी न्यूज एंकर के साथ लूटपाट और मारपीट

नोएडा में बेखौफ बदमाशों का कहर देखने को मिला है. जहां एक न्यूज एंकर के साथ पिस्तौल की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दी गई है. बदमाशों ने लूटपाट की वारदात पुलिस थाने से महज 300 मीटर पर अंजाम दी गई है. टीवी एंकर पूरी घटना की जानकारी अपने फेसबुक पर लिखी है.

My Bharat News - Article atul aggarwal 1624252401
टीवी एंकर अतुल अग्रवाल ने पूरी घटना की जानकारी अपने फेसबुक पर लिखी


अतुल अग्रवाल एक हिंदी न्यूज चैनल के एडिटर एंड चीफ है. उनके साथ 2 बाइक सवार 5 बदमाशों ने लूटपाट की और गोली मारने की धमकी भी दी. उन्होंने बदमाशों को बताया कि वो पीआईबी के पत्रकार है और अतुल ने बेटे की दुहाई देकर अपनी जान बचाई. हालांकि उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस में नहीं की है. उन्होने ये जानकारी फेसबुक पर शेयर की है.

My Bharat News - Article 8832 atul
टीवी एंकर अतुल अग्रवाल से हथियार धारक बदमाशों ने देर रात की लूटपाट

दरअसल, शनिवार रात लगभग 1.00 बजे वो कार में सवार होकर नोएडा एक्सटेंशन से गुजर रहे थे. इसी दौरान उनका म्यूजिक सिस्टम बंद हो गया. वो कार रोककर पेन ड्राइव आदि चेक करने लगे. तभी बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचे और कार का गेट खोलने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला.

My Bharat News - Article received 3884346178255868
मशहूर न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी के पति हैं अतुल अग्रवाल

तभी एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर गोली मारने की धमकी दी तो वे बाहर निकल गए. इसके बाद बदमाशों ने अभद्र भाषा का प्रयोग कर लूटपाट शुरू कर दी. बदमाशों ने जेब में रखे लगभग छह हजार रुपये लूट लिए. एटीएम से भी रुपये निकालने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने कार्ड नहीं होने की बात कही.

My Bharat News - Article atul agarwal 43 4
न्यूज एंकर अतुल अग्रवाल ने अपने बेटे की दुहाई देकर बदमाशों से बचाई जान

बदमाशों ने मोबाइल भी छीना, लेकिन अतुल ने उन्हें बताया कि वह इससे पकड़े जा सकते हैं. इस पर उन्होंने मोबाइल कार में फेंक दिया. एक बदमाश ने उन्हें गोली मारने के लिए कहा तो अतुल ने अपने मासूम बेटे की दुहाई दी. इसी दौरान बदमाश केवल नकदी लूटने के बाद धमकी देते हुए फरार हो गए.