हाल ही में हरिद्वार कुंभ में शामिल हुए उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह हुए कोरोना पॉजीटिव ट्वीट कर दी जानकारी

My Bharat News - Article 45
उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत हुए कोरोना पॉजीटिव

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं.सीएम ने ये जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लोगों को दी है.साथ ही सीएम ने कहा कि हाल ही में उनके संपर्क में जो भी लोग आये हैं वो सभी अपनी कोरोना जांच अवश्य करा लें.

My Bharat News - Article 51 1
सीएम ने ट्वीट कर दी कोरोना होने की जानकारी

तीरथ सिंह रावत ने सोमवार सुबह ट्वीट कर जानकारी दी, ‘मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है. डॉक्टर्स की निगरानी में मैने खुद को आइसोलेट कर लिया है.यहां हम आपको बता दें कि इससे पहले हाल ही में सीएम तीरथ सिंह हरिद्वार में चल रहे कुंभ में भी शामिल हुए थे.

My Bharat News - Article 6 8
सीएम तीरथ सिंह रावत ने किया ट्वीट

हरिद्वार में चल रहे कुंभ में पहुंचकर सीएम तीरथ सिंह ने वहां के साधु-संतों के साथ पूजा में भी हिस्सा लिया था.जिसके बाद वो एक खेल कार्यक्रम में भी पहुंचे थे.ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि सीएम के कोरोना पॉजीटिव की खबर के बाद से ही उन सभी लोगों को चिंता सताने लगी है कि कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद उनको भी कोरोना जांच कराना आवश्यक हो गया है.

My Bharat News - Article 7 6
हाल ही में हरिद्वार में चल रहे कुंभ में शामिल होकर तीरथ सिंह रावत ने की थी पूजा अर्चना

उत्तराखंड में इन दिनों कुंभ का आयोजन हो रहा है. शाही स्नान के साथ कुंभ की शुरुआत हुई थी, लेकिन इस बीच देश में फिर से कोरोना ने अपनी दस्तक दे दी है और लोगों के लिए संकट बढ़ने लगा है.वहीं केंद्रीय टीम ने भी उत्तराखंड सरकार को लगातार कोरोना नियमों को लेकर चेतावनी दी थी.तीरथ सिंह रावत ने जब मुख्यमंत्री पद के रूप में शपथ ली,तब उन्होंने सबसे पहले अपने फैसले में कुंभ में आने पर नियमों में ढील दी और कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट की अनिवार्यता को हटा दिया था.

My Bharat News - Article 8 6
कुंभ में पहुंचकर सीएम ने साथु-संतों के साथ की थी पूजा

कुछ ही दिन पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का पदभार संभालने वाले तीरथ सिंह रावत अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहे हैं.उनका महिलाओं के पहनावे को लेकर दिया गया बयान हो या फिर पीएम नरेंद्र मोदी की भगवान राम से तुलना करना हो इसके बाद तीरथ सिंह ने सरकारी अनाज के बांटने पर भी लोगों को बच्चे पैदा करने पर विवादित बयान दिया कि जिनके 2 बच्चे थे उनको 10 किलो और जिन लोगों के 20 बच्चे थे उन्हें क्विटंल भर अनाज मिला.सीएम तीरथ सिंह रावत अपने इन्हीं बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं जिनका सामाजिक तौर पर कई लोग विरोध भी कर रहे हैं कि एक राज्य के मुख्यमंत्री के तौर उन्हें ये बातें करना शोभा नहीं देता है.

My Bharat News - Article 81
सीएम बनने के बाद से ही तीरथ सिंह लगातार एक के बाद एक तरह से दे रहे हैं विवादित बयान