Bollywood: अनुष्का-विराट की बेटी को रेप की धमकी, दिल्ली महिला आयोग ने लिया सख्त एक्शन

Bollywood: अनुष्का-विराट की बेटी को रेप की धमकी, दिल्ली महिला आयोग ने लिया सख्त एक्शन, की गिरफ्तारी की मांग

Bollywood: टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में पाकिस्तान से मिली करारी हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को निशाना बनाया गया था । कुछ यूजर्स ने शमी के धर्म पर निशाना साधते हुए उन्हें गद्दार तक कह डाला। इसके बाद कप्तान विराट कोहली ऐसे ट्रोलर्स पर जमकर बरसे थे और उन्होंने कहा था कि जिन लोगों ने ऐसा किया है वे बिना रीढ़ के होते हैं।

हालांकि ट्रोलर्स को विराट की नाराजगी ठीक नहीं लगी और वे उनकी बच्ची को लेकर गालियां और असंवेदनशील टिप्पणी करने लगे। यहां तक कि रेप की धमकी भी देते रहे। रेप से जुड़ा यह पोस्ट आंद्रे बोर्गेस ने शेयर किया है। टीम के कप्तान विराट कोहली की बेटी वामिका को धमकी देने के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने सख्त कदम उठाया है। आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

Anushka Sharma & Virat Kohli Daughter Name Revealed Vamika | #vamika  #virushka - YouTube

इस मामले की कड़ी निंदा करते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने कहा की ये बर्ताव बहुत ही शर्मनाक बताया है। उन्होंने पुलिस से आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

आपको बतादे की रेप की धमकी मिलने के बाद यूजर्स ने कोहली का सपोर्ट किया है। एक ने लिखा कि जिस तरह से कुछ घटिया लोग पहले से ही वामिका को ट्रोल कर रहे हैं, वह हमारे देश के स्तर को दर्शाता है, यह अच्छा है कि विराट-अनुष्का ने उसे सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है ।