सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान की तबियत बिगड़ने पर प्रदेश सरकार पर जमकर भड़के रामगोपाल यादव

My Bharat News - Article 1
आजम खान की तबियत बिगड़ने पर राम गोपाल यादव ने प्रदेश सरकार की बुराई

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर के सांसद आजम खान कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में हैं और उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है. सोमवार को हालत बिगड़ने पर उन्हें कोविड आईसीयू में ट्रांसफर किया गया जहां क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है.

My Bharat News - Article 2 1
राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने प्रदेश सरकार को लिया निशाने पर

 आजम खान की बिगड़ी सेहत को लेकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद प्रोफेसर राम गोपाल यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार को निशाने पर लेते हुए बड़ी बात कह डाली है.रामगोपाल यादव ने कहा कि आजम खान को इलाज से वंचित रखने वाले लोग नरक गामी होंगे.

My Bharat News - Article 3 1
आजम खान और उनके पुत्र अब्दुल्ला की तबियत बिगड़ने पर लखनऊ के मेदांता अस्पताल में किया गया था भर्ती

अपने ट्वीट में राम गोपाल ने लिखा, यूपी में निकृष्टतम शासकों का राज है, जिस तरह से आजम साहब को अकारण जेल में रखकर इलाज तक की अनुमति नहीं दी गयी यह नीचता की पराकाष्ठा है. ऐसे लोग नरक गामी होंगे ये मेरे जैसे लाखों लोगों की बद्दुआएं हैं.आपको  बता दें कि आजम खान और उनके पुत्र अब्दुल्ला ने 30 अप्रैल को RT-PCR जांच कराई थी,जिसके बाद दोनों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी.

My Bharat News - Article 4 1
राम गोपाल यादव ने ट्वीट करते हुए प्रदेश सरकार को बद्दुआ दिए जाने की बात कही है

 अस्पताल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, अब्दुल्ला की स्थिति स्थिर एवं संतोषजनक है और उन्हें भी डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है.

My Bharat News - Article 5 1
30 अप्रैल को आजम खान और उनके पुत्र अब्दुल्ला में कोरोना संक्रमण की हुई थी पुष्टि

सीतापुर जिला कारागार के डिप्टी जेलर ओंकार पांडेय ने रविवार को बताया था कि आजम खान और उनके पुत्र अब्दुल्ला में 30 अप्रैल को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी.एक सप्ताह पहले 2 मई को प्रशासन ने बेहतर इलाज के लिए आजम खान को लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी लेकिन उन्होंने सीतापुर जेल से बाहर जाने से इनकार कर दिया था.