राकेश टिकैत का केंद्र को चेतावनी, कहा- ‘सरकार मानने वाली नहीं, इलाज करना पड़ेगा’

My Bharat News - Article 22 04 2021 rakeshtikait 21580474
राकेश टिकैत ने केन्द्र सरकार को दी चेतावनी

कोरोना महामारी के बीच कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार जारी है. इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने आंदोलन तेज करने की करने की बात की है और केंद्र सरकार को चेतावनी दी है. उन्होंने सरकार का इलाज करने की बात की है.

My Bharat News - Article tikaat
राकेश टिकैत कानून वापसी को लेकर सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर है.

भाकियू नेता राकेश टिकैत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ”सरकार मानने वाली नहीं है. इलाज तो करना पड़ेगा. ट्रैक्टरों के साथ अपनी तैयारी रखो. जमीन बचाने के लिए आंदोलन तेज करना होगा.” बता दे कि राकेश टिकैत कानून वापसी को लेकर सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर है.

My Bharat News - Article EtByFd VoAAdlMl
राकेश टिकैत ने कहा या तो किसान और जनता रहेगी या ये सरकार

इससे एक दिन पहले, उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार को अपनी ‘गलतफहमी’ से छुटकारा पाना चाहिए कि किसान अपने विरोध प्रदर्शन से पीछे हट जाएंगे, क्योंकि हम ऐसा नहीं करेंगे. राकेश टिकैत ने किसानों से एकजुट होने के लिए आवाह्न किया और कहा, “या तो किसान और जनता रहेगी या ये सरकार. किसानों की आवाज को झूठे मामलों से नहीं दबाया जा सकता है।”

My Bharat News - Article bl01StatesTiktait
प्रदर्शन कर रहे किसानों की मांग है कि केंद्र सरकार की ओर से पारित तीनों कृषि कानूनों को वापस लिया जाए

बता दें कि कोरोना महामारी के बीच पिछले 200 से ज्यादा दिनों से किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है. प्रदर्शन कर रहे किसानों की मांग है कि केंद्र सरकार की ओर से पारित तीनों कृषि कानूनों को वापस लिया जाए. जिसके बाद ही किसान अपने घरों की ओर वापसी करेंगे.