राजस्थान हिंसा : जोधपुर के बाद भड़का भीलवाड़ा इंटरनेट को किया गया बंद 

My Bharat News - Article 90
भीलवाड़ा में इंटरनेट की सेवा को बंद कर दिया गया है

राजस्थान में जोधपुर के बाद अब भीलवाड़ा में हिंसा भड़क उठी है. बीती रात एक समुदाय के दो युवकों पर हमला हुआ है जिसके बाद उनकी बाइक में आग लगा दी गई. घटना से गुस्साए लोग सांगानेर इलाके में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं. वहीं माहौल को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.   

My Bharat News - Article 0 0
2 युवकों पर हमले के बाद मचा बवाल

हालात को गंभीरता से लेते हुए पुलिस प्रशासन ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हिंसा को लेकर कहा कि, हमने तय कर रखा है कि किसी भी कीमत पर सूबे में हिंसा नहीं होने देंगे, इनकी हरकतों का मुकाबला करेंगे. भाजपा सब जगह आग लगा रहे हैं. एजेंडा बना रहे हैं, लड़ने दे रहे हैं. इनकी दंगे भड़काने की योजना थी, करौली, उसके बाद जोधपुर में, राजगढ़ में इनका अपना बोर्ड है वहां पर भी. हम लोगों ने पूरा प्रयास करके समय पर कार्रवाई की, गिरफ़्तारियां की गई,  आरोपी पुलिस के डर से भागते फिर रहे हैं.

My Bharat News - Article sqwdefrgt 1602330263 1606216100
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर लगाया है हिंसा भड़काने का आरोप

आपको बता दें कि, सांगानेर में बुधवार रात को दो युवकों के साथ एक दर्जन से ज्यादा नकाबपोशों ने मारपीट करके उनकी बाइक जला दी. इसके बाद लोगों ने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घायलों को अस्‍पताल ले जाने का विरोध किया. हालांकि, पुलिस-प्रशासन के काफी समझाने के बाद घायलों को जिला अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया. घायलों को इलाज के लिए ले जाने के बाद भी शहर में तनाव कम नहीं हुआ, हालात को देखते हुए सांगानेर इलाके में 33 थानों के 150 से ज्यादा जवानों को तैनात किया गया है. हिंसा के बाद सुबह से ही पूरे जिले में इंटरनेट की सेवाओं को बंद कर दिया गया है.