Rajasthan : बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा ,बस ओर टैंकर मे हुई टक्कर ,11 लोग जिंदा जले

Rajasthan : बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा ,बस ओर टैंकर मे हुई टक्कर ,11 लोग जिंदा जले


राजस्थान(Rajasthan) के बाड़मेर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है । बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर बुधवार को एक प्राइवेट बस और टैंकर की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही टैंकर और बस में आग लग गई, इस हादसे मे 11 लोगों के जिंदा जलने की खबर सामने आई है । बताया जा रहा है कि हादसे में कई लोग घायल भी हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है। उसी समय से घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

रॉन्ग साइड से आ रहे टैंकर ने मारी टक्कर

बस में सवार एक यात्री ने बताया कि बस 9:55 पर बालोतरा से रवाना हुई थी। इसी दौरान सामने से रॉन्ग साइड में आ रहे टैंकर ने बस को टक्कर मार दी। जिसके बाद बस में अचानक आग लग गई आग इतनी भयंकर थी कि चंद मिनटों में बस जलकर खाक हो गई। 22 लोगों का इलाज जारी है।

My Bharat News - Article image 5

बस में सवार थे 25 लोग

आपको बात दे की जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय बस में 25 लोग सवार थे। टक्कर होते ही बस में आग लग गई। इससे लोग उसी में फंस गए, कुछ लोग खिड़की तोड़कर बाहर निकल आए। हादसे की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 10 लोगों को बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार , हादसे के कारण हाईवे पर लंबा जाम लग गया है, जिसको देखते हुए भारी पुलिसबल तैनात किया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर दुख व्यक्त किया। साथ ही मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है. घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक मदद दी जाएगी।