राजस्थान : भीलवाड़ा में युवक की चाकू से मारकर हत्या के बाद बढ़ा तनाव इंटरनेट सेवाओं को फिर किया गया बंद

My Bharat News - Article 11

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक बार फिर दो समुदाय में तनाव पैदा हो गया है. बताया जा रहा है कि एक समुदाय के युवक की दूसरे समुदाय के लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद फिर दोनों समुदायों में विवाद बढ़ गया है. वहीं, तनाव को बढ़ता देख जिला प्रशासन ने इलाके की इंटरनेट सेवाओं को 24 घंटे के लिए बंद कर दिया है. 12 मई की सुबह 6 बजे तक इंटरनेट सेवाएं निलंबित रहेंगी.

राजस्थान के भीलवाड़ा में हिंसा भड़कने के बाद बंद हुई इंटरनेट सेवाएं

आपको बता दें कि,जिस युवक की हत्या की गई है उसका नाम आदर्श तापड़िया है. इसके बाद हिंदू परिषद, बीजेपी और हिंदू जागरण मंच ने आज भीलवाड़ा बंद की घोषणा कर दी है. हमलावरों की गिरफ्तारी होने तक परिजनों ने युवक के शव को लेने से इनकार कर दिया है. बढ़ते हुए तनाव को देखते हुए भीलवाड़ा शहर के पांचों थाना क्षेत्रों में एसटीएफ और आरएसी के जवानों की तैनाती की गई है.

My Bharat News - Article 768 512 11475158 thumbnail 3x2 arres
एक युवक की हत्या के बाद बिगड़े हालात

भीलवाड़ा के डीएम आशीष मोदी का कहना है कि, बीती रात कुछ युवकों में मारपीट हो गई थी. उनमें से एक के पास चाकू था, वारदात में एक युवक की मौत हो गई है. मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार और घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है. अफवाह फैलने से रोकने और शांति बनाए रखने के लिए इंटरनेट सेवाएं 24 घंटे के लिए निलंबित कर दी गई हैं.

My Bharat News - Article bhilwara 1 1
इलाके में मुस्तैद पुलिस के जवान

वहीं विश्व हिंदू परिषद का आरोप है कि युवक की हत्या में 8 से 10 लोग शामिल थे. परिषद ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक अंतिम संस्कार नहीं करने देने की चेतावनी दी है, साथ ही सरकार से परिजनों के लिए 50 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की मांग की है.