पंजाब : कुमार विश्वास के घर पर पंजाब पुलिस ने बोला धावा तो कवि ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना

My Bharat News - Article kumar
कुमार विश्वास ने भगवंत मान को चेताया

आम आदमी पार्टी के बागी नेता व प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास के घर पर सुबह पंजाब पुलिस कार्रवाई के लिए पहुंची तो कुमार विश्वास ने इस पर ट्वीट कर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अपने निशाने पर लेते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को चेतावनी दे डाली. बुधवार की सुबह तकरीबन 7 बजे पंजाब पुलिस के निरीक्षक समेत 6 पुलिसकर्मी कवि कुमार विश्वास के गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-3 स्थित आवास पर पहुंची इस कार्रवाई के संबंध में पुलिस निरीक्षक ने उन्हें एक मामले में नोटिस थमाया.

My Bharat News - Article FQwZTFOaAAI2f8I
कुमार विश्वास के पजाब स्थित घर पहुंची पंजाब पुलिस

कुमार विश्वास के खिलाफ रोपड़ थाने में धारा 153, 153ए, 323, 341, 506, 120बी के तहत केस दर्ज किया गया है, रोपड़ पुलिस ने गाजियाबाद पहुंचकर कुमार विश्वास के घर पर समन रिसीव करवाया. आपको बता दें कि, पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कुमार विश्वास द्वारा केजरीवाल के खिलाफ सार्वजनिक किए गए एक वीडियो के आधार पर पुलिस ने ये केस दर्ज किया है. वीडियो के जरिए कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर खालिस्तानियों से सम्बंध का आरोप लगाया था.

My Bharat News - Article 123
कुमार विश्वास ने ट्वीट कर केजरीवाल पर साधा निशाना

पंजाब पुलिस की इस कार्रवाई पर कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा, सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है, एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताकत से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा, देश मेरी चेतावनी याद रखे.