पंजाब : तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से राहत 5 जुलाई तक गिरफ्तारी पर लगाई रोक

My Bharat News - Article vg8cq8i tajinder pal singh bagga arrested ani 650

तेजिंदर बग्गा को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. हाईकोर्ट ने बग्गा की गिरफ्तारी पर 5 जुलाई तक के लिए रोक लगा दी है. अब कोर्ट गर्मियों की छुट्टियों के बाद सुनवाई करेगा. बग्गा पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ टिप्पणी के केस में एफआईआर दर्ज हुई थी, फिर मोहाली कोर्ट ने बग्गा का अरेस्ट वारंट जारी किया था. इससे पहले हाईकोर्ट के जस्टिस अनूप चितकारा ने 7 मई की आधी रात को सुनवाई की थी जिस पर 10 मई तक बग्गा को राहत दी थी.

My Bharat News - Article bagga pb 1651974976
तेजिंदर बग्गा ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट का आभार जताया

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने जहां एक ओर हाईकोर्ट के फैसले का सम्मान करते हुए आभार जताया है वहीं दूसरी ओर सीएम केजरीवाल के खिलाफ कड़ा प्रहार किया है. तेजिंदर पाल सिंह ने हाईकोर्ट का धन्यवाद देते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल की गलतफहमी है कि वो मुझे एफआईआर करके डरा लेंगे. उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट के फैसले ने ये बता दिया कि कोई व्यक्ति कानून से बड़ा नहीं.

My Bharat News - Article 08 05 2022 baggahicourt 22693551 0134787
तेजिंदर बग्गा ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हाईकोर्ट के फैसले के बाद तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि मै उच्च न्यायालय का, भाजपा का, मीडिया का, दिल्ली और हरियाणा पुलिस का धन्यवाद करता हूं और अगर अरविंद केजरीवाल सोचते हैं कि वो एफआईआर करके हमें डरा लेंगे तो ये उनकी गलतफहमी है.

My Bharat News - Article 1134418 bagga
तेजिंदर पाल बग्गा को कोर्ट से बड़ी राहत

आपको बता दें कि, तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 153-ए, 505 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था. बग्गा को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को दिल्ली स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया था. हालांकि बग्गा को पंजाब ले जा रहे पुलिसकर्मियों को हरियाणा में रोक लिया गया था, जिसके बाद दिल्ली पुलिस उन्हें वापस दिल्ली ले आई थी.