पंजाब : बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार आप नेता ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

My Bharat News - Article 1132421 bagga4667

पंजाब पुलिस ने बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा  को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने तेजिंदर बग्गा के खिलाफ साइबर सेल में केस दर्ज किया था, इसी आधार पर पुलिस  ने तेजिंदर बग्गा को गिरफ्तार किया है. तेजिंदर की गिरफ्तारी के बाद अब इस मामले पर सियासत भी तेज हो गई है, पंजाब की भगवंत मान सरकार  पर भारतीय जनता पार्टी  ने निशाना साधा है.बेटे की गिरफ्तारी पर पिता प्रीतपाल सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, आज सुबह 10-15 पुलिसकर्मी हमारे घर आए और तजिंदर को घसीटकर बाहर निकाला, जब मैंने घटना का वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए अपना मोबाइल फोन उठाया, तो पुलिस मुझे दूसरे कमरे में ले गई और मेरे चेहरे पर मुक्का मारा.

My Bharat News - Article 10 04 086421829kapil mishra tweet

वहीं बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी को अपने निशाने पर लेते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए. तजिंदर पाल सिंह बग्गा एक सच्चे सरदार हैं, उन्हें ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता है,एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों? आपको बता दें कि, तजिंदर पाल सिंह बग्गा पर केजरीवाल के खिलाफ विवादित ट्वीट करने का आरोप है. इस मामले में उनके खिलाफ मोहाली साइबर क्राइम ने केस दर्ज किया था. आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सन्नी आहलूवालिया की शिकायत पर ये मुकदमा पंजीकृत किया गया था, बग्गा पर आरोप है कि उन्होंने केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी.

My Bharat News - Article Capture
आप नेता नरेश बाल्यान ने ट्वीट कर दी जानकारी

इसमें बग्गा के एक विवादित ट्वीट का हवाला दिया गया है, जो दिल्ली विधानसभा में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर केजरीवाल के बयान के बाद बग्गा ने किया था. शिकायतकर्ता का आरोप है कि बग्गा ने केजरीवाल को धमकी भरे लहजे में एक के बाद एक कई ट्वीट किए.