पंजाब : पुलिस की गिरफ्त से बाहर आकर केजरीवाल पर भड़के तजिंदर बग्गा पंजाब पुलिस पर लगाए ये आरोप

My Bharat News - Article bagagaa
सीएम अरविंद केजरीवाल पर भड़के तजिंदर बग्गा

बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर मचे बवाल के बाद आखिरकार तजिंदर बग्गा को रिहा कर दिया गया.रिहा होने के बाद तजिंदर ने पंजाब पुलिस पर आरोप लगाया और बताया कि,पुलिस ने कैसे उनके साथ जबरदस्ती की और घर से उठाकर ले गए तजिंदर ने कहा,पुलिस ने उनको ले जाते वक्त पटका पहनने तक का मौका नहीं दिया.

My Bharat News - Article 414407 tejinder bagga arvind kejriwal
बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाए

न्यूज एजेंसी एएनआई को तजिंदर ने बताया है, मुझे न पटका पहनने का मौका दिया, न चप्पल पहनने का मौका दिया और मुझे पुलिस जीप के अंदर फेंक दिया गया. अवैध तरीके से मेरा अपहरण पंजाब पुलिस ने किया लोकल पुलिस को भी इसकी जानकारी नहीं दी गई. उन्होंने कहा मेरी गिरफ्तारी के बाद ये साफ हो गया कि,जो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बोलेगा वो देश का सबसे बड़ा आतंकवादी है और उसे हम छोड़ेंगे नहीं.

My Bharat News - Article FD7yH61VUAMzR1e
तजिंदर बग्गा,बीजेपी नेता

आपको बता दें कि, गिरफ्तारी के बाद रिहा हुए बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के मेडिकल लीव सर्टिफिकेट से पता चला है कि उनकी पीठ और कंधे पर कई चोटें आई हैं.उन्होंने आरोप लगाया कि ये चोटें उनको पंजाब पुलिस के द्वारा की गई मारपीट से आई हैं.  तजिंदर सिंह बग्गा को देर रात जज के सामने पेश किया गया, जिसके बाद कोर्ट ने बग्गा को सोमवार को अपना बयान देने के लिए कहा. बग्गा को कंधे में चोट आने कारण उन्हें सोमवार तक का समय दिया गया है. एसएचओ को उन्हें सुरक्षा देने के लिए कहा गया है,जिसके बाद तजिंदर सिंह बग्गा को घर भेज दिया गया.