पंजाब : चिंतन शिविर में मंथन के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने पार्टी को कहा गुडबॉय

My Bharat News - Article sunil jakhar 780x470 1
वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने पार्टी को कहा अलविदा

राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस पार्टी के चिंतन शिविर के बीच पार्टी को उस समय बड़ा झटक लग गया जब पंजाब में पार्टी के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया.सुनील जाखड़ ने फेसबुक पेज पर लाइव होकर कांग्रेस छोड़ने का ऐलान किया.सुनील जाखड़ ने पंजाब में जातिगत समीकरण को ध्यान में रखकर की जा रही राजनीति पर सवाल उठाए और पार्टी आलाकमान पर निशाना साधा.

My Bharat News - Article pic 5
सुनील जाखड़ ने कांग्रेस हाईकमान के आगे झुकने से किया था मना

सुनील जाखड़ ने हाल ही में पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी को लेकर बयानबाजी की थी. इस मामले में पार्टी ने सुनील जाखड़ को नोटिस भेजा था लेकिन उन्होंने इस नोटिस का जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा था कि वो कांग्रेस हाईकमान के आगे नहीं झुकेंगे, इसके बाद सुनील जाखड़ और कांग्रेस आलाकमान में खींचतान बढ़ती गई.

My Bharat News - Article 35ea24f2c31501880fc48eccc7b534a4 342 660
पंजाब में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान नाराज चल रहे थे सुनील जाखड़

कांग्रेस आलाकमान की ओर से सुनील जाखड़ को फिर से कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था. सुनील जाखड़ ने अपने फेसबुक लाइव में कहा कि पार्टी चिंतन शिविर सिर्फ औपचारिकता है. पंजाब में कांग्रेस पार्टी की स्थिति बदतर है, कांग्रेस के कुछ नेताओं को बेनकाब करना अब जरूरी है.सुनील जाखड़ ने कांग्रेस नेता अंबिका सोनी को कटघरे में लाते हुए कहा,अंबिका सोनी ने पार्टी का बेड़ा गर्क किया है.उन्होंने कहा,कांग्रेस पार्टी आज खटिया पर नजर आ रही है चिंतन शिविर करने से कोई फायदा नहीं होगा पार्टी को अपनी कार्यशैली में सुधार की जरूरत है.